निम्रत का ट्रांसफॉर्मेशन देख फटी रह गई लोगों की आंखें, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
निम्रत का ट्रांसफॉर्मेशन देख फटी रह गई लोगों की आंखें, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी रहीं निम्रत कौर अहलूवालिया को प्रशंसकों ने टेलीविज़न सीरियल में बहू के किरदार में देखा है। 'छोटी सरदारनी' में वह लीड रोल करती थीं। 'बिग बॉस 16' में रहते हुए एकता कपूर ने उन्हें फिल्म 'एलएसडी 2' का ऑफर दिया। ऐसा लग रहा है कि फिल्म का ही असर है वह बोल्ड अवतार में दिखाई दी हैं। प्रशंसकों ने उन्हें इससे पहले शायद ही कभी इतने ग्लैम लुक में देखा हो। व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स में निम्रत गाना 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस कर रही हैं। उन्हें देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे असल में पानी में आग लग गई हो।

निम्रत कौर ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। व्हाइट शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं। उन्होंने नैचुरल मेकअप रखा है। निम्रत कौर ने अपना वजन भी बहुत कम किया। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर तो हर कोई दंग है। 'बिग बॉस 16' से निकलने के बाद से निम्रत ने अपने वजन पर काम करना शुरू कर दिया था तथा वह अब इतनी फिट नजर आने लगी हैं।

निम्रत कौर के वीडियो पर एक प्रशंसक ने कमेंट में लिखा, 'इतनी ग्लैमरस हो गई हैं।' वही एक अन्य प्रशंसक ने कहा, 'ये निम्रत ही हैं ना?' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस पर अपना प्यार लुटाया है।' आपको बता दें कि निम्रत हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'जिहाल ए मिस्किन' में दिखीं। गाना सुपरहिट हुआ है। इस समय वह 'लव सेक्स और धोखा 2' में व्यस्त हैं। इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी निर्देशित कर रहे हैं तथा प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। 

गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने अभिषेक के सामने खोला ये बड़ा राज

अर्चना गौतम की चाय पीकर बुरा हुआ रोहित शेट्टी का हाल, प्रोमो देखकर लोटपोट हुए फैंस

जिया शंकर ने एल्विश को पिलाया साबुन वाला पानी, यूजर्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -