निष्कासित विधायक प्रदीप यादव सबके सामने खोलेंगे बाबूलाल मरांडी की असलियत
निष्कासित विधायक प्रदीप यादव सबके सामने खोलेंगे बाबूलाल मरांडी की असलियत
Share:

झाविमो से निष्कासित विधायक प्रदीप यादव ने बाबूलाल मरांडी को लेकर बयानबाजी तेज कर दी है. जबकि झाविमों का भाजपा में विलय हो चुका है. लेकिन प्रदीप यादव ने अपने बयान में उन्होंने निष्कासन को ओछी हरकत बताते हुए कहा कि वे ऐसा कर बच नहीं पाएंगे. वे आमलोगों को बाबूलाल मरांडी की असलियत बताएंगे. यह भी बताएंगे कि कैसे वे भाजपा के खिलाफ बोल रहे थे और अब वहीं जाने को उतावले हैैं. प्रदीप यादव ने कहा कि बाबूलाल मरांडी की हरकतें गली-मोहल्ला टाइप नेताओं  जैसी हैं. वे कहते थे कि कुतुबमीनार से कूद जाऊंगा, लेकिन भाजपा में नहीं जाऊंगा. वे अब उस कुतुबमीनार को ढूंढ रहे हैैं, जिससे बाबूलाल मरांडी कूदने की बात करते थे. उनकी कथनी और करनी में भारी अंतर है। उन्हें जनता को जवाब देना होगा.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फनी वीडियो हुआ वायरल, यहां देखे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार झाविमो युवा मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने प्रदीप यादव पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि निष्कासन संबंधी पत्र पहुंचाने की जिम्मेदारी संगठन द्वारा उन्हें दी गई थी. वे जब प्रदीप यादव के आवास पर पहुंचे तो वे आगबबूला हो गए और बाबूलाल मरांडी के खूब भला-बुरा कहा. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि उनके व्यवहार से वे आहत हैैं. अगर वे तुरंत वहां से नहीं हटते तो अनहोनी हो सकती थी. प्रदीप यादव ने बाबूलाल मरांडी जैसे विनम्र नेता के साथ लंबा समय गुजारा है, लेकिन वे उनके आचरण को अपने जीवन में समाहित नहीं कर पाए हैैं.

अंतरिक्ष में रिकॉर्ड 328 दिन बिताकर सकुशल वापस लौटीं क्रिस्टीना कोच

भाजपा में झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के विलय की राह में रोड़े अटका रहे विधायक प्रदीप यादव गुरुवार को पार्टी से निष्कासित कर दिए गए. झाविमो के प्रधान महासचिव अभय सिंह ने इसकी घोषणा की. उन्होंने बताया कि प्रदीप यादव पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे. उनसे इस बाबत स्पष्टीकरण पूछा गया था. तय समय सीमा 48 घंटे के भीतर उन्होंने स्पष्टीकरण का जवाब नहीं दिया, लिहाजा केंद्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में उन्हें संगठन से निष्कासित कर दिया गया.

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को मारने धमकी देने वाले खौफनाक व्यक्ति इस काम में है लिप्त

इस दिन योगी सरकार पेश करेगी अपना चौथा बजट, जनता को लेकर हो सकते है बड़े ऐलान

भारत और अफ्रीका के संबंधों में नया अध्याय जुड़ने का गवाह बना यह इवेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -