BJP के खिलाफ हुए बाबुल सुप्रियो, कहा- 'बाहरी लोगों को टॉप पर बैठाकर..'

कोलकाता: पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद BJP पर तंज कसना शुरू कर दिया है। आप सभी को बता दें कि बाबुल सुप्रियो पर बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष द्वारा ‘पॉलिटिकल टूरिस्ट’ करार दिया गया है और ऐसे में बीजेपी के राज्यसभा के सांसद स्वपन दासगुप्ता द्वारा सवाल किये जाने पर उन्होंने पलट जवाब देते हुए कहा, 'चुनाव के पहले बाहरी लोगों को संगठन के शीर्ष पर बैठाकर स्थानीय बीजेपी समर्थकों को नजरदांज किया गया था और यह पाला-बदल कोई नया नहीं है। पहले भी होता रहा है।'

आपको हम यह भी बता दें कि बाबुल घोष के टीएमसी में शामिल होने पर दिलीप घोष ने आज यानी रविवार को इको पार्क में मॉर्निंग वाक करने के दौरान कहा था, “वह एक कलाकार हैं। उन्हें अच्छी तरह से राजनीति करने दें। मैंने कई बार कहा है कि बाबुल को अच्छी तरह से राजनीति करनी चाहिए। वह एक राजनीतिक पर्यटक हैं। इससे बीजेपी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।” इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, “गुस्सा तो असली है पर मेरा भी था दादा यह उम्मीद की थी और अनुचित भी है, मैं इसे स्वीकार करता हूं, लेकिन इस बाबुल ने सार्वजनिक रूप से बीजेपी में ‘बाहरी लोगों’ को शामिल करने के खिलाफ क्या विरोध नहीं किया था? क्या तब बीजेपी ने अपनी छवि के लिए अच्छा किया था? कृपया उन्हीं समर्थकों से पूछें जिन्हें इन ‘बाहरी’ लोगों ने दरकिनार कर दिया था।”

वहीं उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, “क्या मैंने पाला बदल कर इतिहास रचा है? तो फिर बीजेपी में शामिल हुए सभी ‘प्रतिद्वंद्वियों’ को गले लगा लिया गया और शीर्ष पदों पर बैठा दिया गया, उन सभी ‘असली’ बीजेपी के समर्थकों को नज़रअंदाज़ कर दिया गया, क्योंकि हो सकता है कि उन्होंने सभी की छवि खराब कर दी हो ( जैसा आपने कहा मैंने किया) बीजेपी की छवि खराब कर रहा है, सही है?”

नागा चैतन्य संग रिश्ता टूटने की अफवाह पर सामंथा ने रिपोर्टर को दिया ये जवाब

उत्तराखंड की जनता से सीएम केजरीवाल ने किए ये 6 बड़े वादे

मुंबई ATS के हत्थे चढ़ा 'मुन्ना भाई' ने किया खुलासा, कहा- देश को दहलाने की थी साजिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -