मुंबई ATS के हत्थे चढ़ा 'मुन्ना भाई' ने किया खुलासा, कहा- देश को दहलाने की थी साजिश
मुंबई ATS के हत्थे चढ़ा 'मुन्ना भाई' ने किया खुलासा, कहा- देश को दहलाने की थी साजिश
Share:

मुंबई: भारत को दहलाने का एक बड़ा नापाक षड्यंत्र भारतीय एजेंसियों ने विफल कर दिया है। इस मामले के तार कई राज्यों से जुड़ते नजर आ रहे हैं। इस संबंध में अब मुंबई ATS की टीम ने बम धमाकों का षड्यंत्र रचने के एक और अपराधी को मुंब्रा क्षेत्र से हिरासत में ले लिया गया है। पकड़े गए संदिग्ध का नाम इमरान उर्फ मुन्ना भाई बताया जा रहा है।

वही इस केस में इससे पूर्व ज़ाकिर हुसैन शेख की गिरफ्तारी हुई थी। जाकिर से पूछताछ के पश्चात् ही इस सदिंग्ध का नाम सामने आया था। जिसके पश्चात् मुंब्रा क्षेत्र में ATS ने छापेमारी की थी। दरअसल खुफिया एजेंसियों के अलर्ट में कहा गया है कि दहशतगर्द ट्रेन में गैस अटैक अथवा प्लेटफॉर्म पर लोगों की भीड़ को गाड़ी से रौंदने का प्रयास कर सकते हैं। इस अलर्ट के पश्चात् जीआरपी ने मुंबई के सभी बड़े रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं स्टेशन के प्रवेश तथा निकासी के कुछ द्वार और मार्ग ऐहतियातन बंद कर दिए हैं।

वहीं इस अपराधी इमरान उर्फ मुन्ना भाई को मुंबई ATS की टीम अदालत में पेश कर उसकी रिमांड मागेगी। दरअसल दिल्ली पुलिस की विशेष सेल ने तीन दिन पहले पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया था। इस के चलते 6 संदिग्ध दहशतगर्दो को हिरासत में लिया गया था। इसके पश्चात् महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी दस्ते तथा मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मुंबई के जोगेश्‍वरी से जाकिर नाम के संदिग्‍ध आतंकी को पकड़ा था। 

नदी में गिरी कार, सभी सवार लापता

पंजाब: अंबिका सोनी ने ठुकराया CM पद, सिद्धू बोले- 'हमे बना दो'!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -