नागा चैतन्य संग रिश्ता टूटने की अफवाह पर सामंथा ने रिपोर्टर को दिया ये जवाब

हाल ही में सामंथा अक्किनेनी ने तिरुमाला मंदिर में ईश्वर के दर्शन किए। जहां उनका एक रिपोर्टर से हुआ जो नागा चैतन्य से अलग होने की अफवाहों पर के बयान जानना चाहता था। इस के चलते का वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। इस समय एक्ट्रेस तिरुमाला मंदिर के प्रांगण से बाहर आ रही थीं। तभी रिपोर्टर ने एक्ट्रेस से प्रश्न पूछा। एक्ट्रेस ने तेलुगु में बताया, "गुड़िकी वचनु, बुद्धि उंड (मैं एक मंदिर में आई हूं, आपको ये समझ नहीं आता?)"। यह बोलते हुए एक्ट्रेस ने सिर की तरफ संकेत किया, जहां उन्होंने अपने माथे पर तिलक लगाया था।

नागा चैतन्य संग सामंथा के अलगाव की अफवाहों को तब गति प्राप्त हुई जब सामंथा ने अपने सोशल मीडिया खाते से अक्किनेनी उपनाम को हटा दिया तथा अपना नाम परिवर्तित कर 'एस' कर लिया। फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

साथ ही उन्होंने कहा, "बात यह है कि द फैमिली मैन या इसके लिए ट्रोलिंग के साथ भी, मैं उन पर कोई रिएक्शंस नहीं देती। मैं हमेशा से ऐसा ही रही हूं। मैं इस प्रकार के शोर पर प्रतिक्रिया नहीं करती तथा न ही मेरा ऐसा करने का इरादा है।" पिछले दिनों नागा चैतन्य की आगामी मूवी 'लव स्टोरी' का ट्रेलर हाल ही में पेश किया गया है। सामंथा ने मूवी का ट्रेलर साझा कर उन सभी उटकलों पर विराम लगा दिया जो एक्ट्रेस तथा नागा के रेलशनशिप की टूटने के बारे में थीं। एक्ट्रेस ने लव स्टोरी का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, ''विनर, लव स्टोरी की पूरी टीम को शुभकामनाएं"।

मुंबई ATS के हत्थे चढ़ा 'मुन्ना भाई' ने किया खुलासा, कहा- देश को दहलाने की थी साजिश

नदी में गिरी कार, सभी सवार लापता

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश का एक और बेहतरीन वीडियो हुआ वायरल, फिसला फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -