PM मोदी के दौरे से पहले अलीगढ़ भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ करने वाला बाबू सिद्दीकी गिरफ्तार

अलीगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का सियासी पारा लगातार बढ़ रहा है। इसी बीच अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दफ्तर में तोड़फोड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी के भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। इस दौरान लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें भी फाड़ डालीं।

 

बता दें कि लोधा में राजा महेंद्र प्रताप के नाम से स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करने के लिए पीएम मोदी अलीगढ़ आने वाले हैं। इसी बीच भुजपुरा का निवासी बाबू सिद्दीकी, अपने भाई और कुछ अन्य लोगों के साथ भाजपा दफ्तर पहुंच गया और इन लोगों ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। कार्यालय को बम से उड़ाने की भी धमकी दी गई। इस बारे में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, 'इस करतूत के मुख्य आरोपी बाबू सिद्दीकी धर लिए गए हैं, कंन्फ्यूज हो गए थे कि बंगाल में हैं। अब पूरी तरह समझ आ रहा है कि यूपी है।'

बता दें कि, जिस दफ्तर में तोड़फोड़ हुई, उसे अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त अध्यक्ष इमरान सैफी ने गुरुवार (9 सितंबर, 2021) को ही स्थापित किया था। इसी बीच बाबू सिद्दीकी और अन्य लोग वहां पहुंच गए और कहा कि यदि अगली बार यहाँ भाजपा की बैठक हुई तो कार्यालय को बम से उड़ा दिया जाएगा। साथ ही कार्यालय में रखे समान को भी यहां-वहां फेंक दिया। कोतवाली पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुँची, मगर तब तक हमलावर भाग खड़े हुए थे। 

आज से देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे इंडियन रेलवे के लाखों कर्मचारी, ये है वजह

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

भूकंप के झटकों से डोली लद्दाख की धरती, लोगों में मच गया हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -