फैंस के साथ 'बबीता जी' ने शेयर की बड़ी खुशखबरी, जानकार झूम उठेंगे फैंस
फैंस के साथ 'बबीता जी' ने शेयर की बड़ी खुशखबरी, जानकार झूम उठेंगे फैंस
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुना दत्ता ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रशंसकों से खुशखबरी साझा की है. जिसे जानने के पश्चात् मुनमुना दत्ता के प्रशंसक बहुत खुश होने वाले हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता के अभिनय से तो हम वाकिफ हैं. लेकिन अब मुनमुन ने अपने करियर में एक बड़ा निर्णय लिया है. मुनमुन अब केवल एक अभिनेत्री और ब्लॉगर नहीं रहीं, बल्कि वो बिजनेस वुमेन भी बन चुकी हैं. यूट्यूब चैनल पर मुनमुन ने सभी से खुशखबरी साझा करते हुए बताया कि वो फूड बिजनेस में एंट्री ले चुकी हैं. 

वही मुनमुन खाने-पीने की चीजों को लेकर बहुत जुनूनी हैं. इसलिये उन्होंने फूड बिजनेस का आरम्भ किया है. हालांकि, इस कारोबार में वो अकेली नहीं हैं. ये काम उन्होंने अपने राखी ब्रदर तथा रेड चिली एंटरटेनमेंट के ओनर Keyur Sheth के साथ आरंभ किया है. मुनमुन इन्हें तकरीबन बीते 14 वर्षों से जानती हैं. भाई-बहन का ये रिश्ता अब बिजनेस की ऊंचाईयों को भी छूने वाला है.

वही वीडियो में चर्चा करते हुए मुनमुना दत्ता कहती हैं कि ये एक क्लाउड किचेन है, जिसमें Feb87, Monk Spoon तथा थेपला, बॉलीवुड जूस फैक्टरी सम्मिलित है. इस पर बात करते हुए मुनमुना दत्ता ने वेंचर लॉन्च के Behind The Scene भी दिखाये. जिसे देख कर पता लग रहा था कि मुनमुन अपने काम को लेकर कितनी उत्साहित एवं जुनून से भरी हुई हैं. मुनमुन के सभी फूड प्रोडक्ट्स Zomato एवं Swiggy पर भी मौजूद रहेंगे. 

गरीब पेंटर ने राखी सावंत से मांगी सेल्फी, बुरी हालत में देख एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम कि सब रह गए दंग

राखी सावंत संग वीडियो शेयर कर बोले रितेश- 'मैं इतना फेक नहीं हो सकता...'

ब्रेकअप की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन ने शेयर किया पोस्ट, अली गोनी के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -