गरीब पेंटर ने राखी सावंत से मांगी सेल्फी, बुरी हालत में देख एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम कि सब रह गए दंग
गरीब पेंटर ने राखी सावंत से मांगी सेल्फी, बुरी हालत में देख एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम कि सब रह गए दंग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत सुर्ख़ियों में रहने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। राखी सावंत 'बिग बॉस 15' से जबसे बाहर आई हैं, तभी से वह प्रशंसकों को एक के पश्चात् एक हैरान कर देने वाली चीजें बता रही हैं। निजी जिंदगी से संबंधित कई खुलासे कर रही हैं। राखी सावंत को देखा गया है कि वह फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहती हैं। हाल ही में राखी मुंबई में जिम के बाहर देखी गई। इस के चलते दीवार पेंट करने वाला एक पेंटर उनके पास सेल्फी लेने के लिए आता है। राखी पहले तो उन्हें खराब तरीके से रहने के बारे में पूछती हैं, तत्पश्चात, उसकी इच्छा पूरी करते हुए उसके साथ सेल्फी क्लिक कराती हैं। 

वे सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। राखी उस पेंटर के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी क्लिक कराती हैं। राखी के इस अंदाज की हर जगह तारीफ हो रही है। पैपराजी भी राखी के इस अवतार की प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "राखी आप काफी कूल हैं।" एक और शख्स ने लिखा, "आज का सबसे खूबसूरत वीडियो यह नजर आया है। राखी आप अच्छा काम कर रही हैं।"

वही बात यदि राखी सावंत के वर्कफ्रंट की करें तो राखी सावंत जल्द ही सलमान खान संग काम करती दिखाई देगी। राखी सावंत पर पिछले वर्षों से सलमान खान बहुत मेहरबान नजर आ रहे हैं। अब तो राखी को दबंग खान ने अपनी आगामी मूवी में गाना भी दे दिया है। इसके लिए राखी सावंत खूब संघर्ष कर रही हैं। दरअसल, सलमान खान ने उनसे वजन कम करने के लिए बोला है, जिसे कम करने में राखी लगी हुई हैं। 

26 और 27 फरवरी को है विजया एकादशी, जानिए पूजा विधि और व्रत रखने का दिन

16 वर्ष के बाद फाइनल में पहुंची फिनलैंड टीम

फरहान-शिबानी की शादी में झूमकर नाचीं बहने, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -