अंकिता लोखंडे ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, सिल्वर रंग की ड्रेस में दिखी खूबसूरत
अंकिता लोखंडे ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, सिल्वर रंग की ड्रेस में दिखी खूबसूरत
Share:

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपना नाम कमा रही अदाकारा अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर हीरोइनों में से एक मानी जाती हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने कदम रखे हैं.अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ग्लैमरस फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं.उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। 

ताजा फोटोशूट में अदाकारा अंकिता लोखंडे के चेहरे पर गजब का नूर नजर आ रहा है.उनके चेहरे के नूर को देखकर फैंस का दीवाना होना लाजमी है .अदाकारा अंकिता लोखंडे ने ताजा फोटोशूट के लिए स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिया हैं. 

इस फोटोशूट  में अंकिता लोखंडे की हर अदा कातिलाना लग रही है.ऐसा लग ही नहीं रहा है कि उन्होंने सालों तक टीवी पर एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया हुआ है.अदाकारा अंकिता लोखंडे बहुत ही जल्द टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में दिखाई देंगी.अदाकारा अंकिता लोखंडे बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात का ऐलान कर दिया था.

टीवी और फिल्मो में नजर आने वाली इस अदाकारा का ग्लैमरस फोटोशूट

BB13 : विशाल के बाहर होते ही फैंस ने मेकर्स पर लगाए आरोप, सलमान के लिए कही ऐसी बात

BB13 : जब शहनाज़ के भाई ने की सिद्धार्थ की नक़ल तो, लोट पोट हुए सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -