में शर्मा जी से खफ़ा नहीं हूँ, अजय देवगन
में शर्मा जी से खफ़ा नहीं हूँ, अजय देवगन
Share:

चर्चित शख्सियत कपिल शर्मा जिनके बारे में हमे पूर्व में यह पता चला था कि उनके शो के सेट से पूर्व में यह खबरें आ रही थी कि शो के मेहमानों को एक बार फिर यूं ही लौटना पड़ा है. पता लगा है कि 'बादशाहो' की टीम वक्त पर सेट पर पहुंच चुकी थी, लेकिन कपिल शर्मा की नींद ही नहीं खुली. जी हां बता दे कि, अजय 'बादशाहो' के पूरी टीम यानी इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंच गए थे. एेसा तब हुआ था जब कपिल की टीम ने उन्हें एक तयशुदा वक्त पर सेट पर पहुंचने को कहा था.

जब बहुत देर हो गई तो कपिल फिर भी नहीं आए व गुस्से में सभी ने कपिल को काफी कुछ कहा. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. इस मामले में अब स्वंय अभिनेता अजय देवगन ने कुछ गुनगुनाया है. जी हां जनाब बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने उन दावों को खारिज किया जिनमें कहा जा रहा था कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से गुस्से में वापस लौट गए हैं.

साथ ही अजय देवगन ने कहा है कि वह कपिल शर्मा से नाराज नहीं हैं और उन्होंने शो में कभी वापस नहीं लौटने की कसम नहीं खाई है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि अजय देवगन जब अपनी फिल्म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में गए तो उन्हें वहां से बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पड़ा.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज से पहले ही जानलो फिल्म 'बादशाहो' की कहानी...

'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ सब पर पड़े भारी, शाहरुख़ और सलमान को भी नहीं छोड़ा

omg... तो इसलिए सैफ अली खान ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -