मनी लॉन्डरिंग मामले पर बोले आज़म खान, कहा- मैं चोर हूँ, मैंने यूनिवर्सिटी बना ली...

रामपुर: यूपी की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान ने खुद पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज होने पर कहा है कि 'मैं चोर हूं, मैंने विश्वविद्यालय बनाया है.' बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज़म खान के खिलाफ कार्रवाई करते हुए धन शोधन का मामला दर्ज किया है. आजम खान पहले से ही जमीन से संबंधित मामलों में घिरे हुए हैं. उनकी यूनिवर्स‍िटी पर छापे पड़ रहे हैं. इस मामले में उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला को भी गिरफ्तार किया गया था. हालांकि खुद आजम खान अपने ऊपर लगे आरोपों को लगातार ख़ारिज कर रहे हैं.

शुक्रवार को जब आजम खान से इस मामले के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने अपने तंज भरे लहजे में जवाब देते हुए कहा कि, 'चौकीदार चोर है का नारा कांग्रेस ने दिया, वो दूसरी बार पीएम बन गए. मैं किताब चोर हूं मैंने यूनिवर्सिटी बना ली है. बच्चों का स्कूल बना लिया है.' आजम खान ने आगे कहा कि, 'जब सरकार का पहिया टेढ़ा होने लगता है तो इन्साफ का पहिया सही करता है. सरकारें नाइंसाफी करती हैं, तो न्यायालय से इन्साफ मिलता है.' 

अपने बेटे अब्दुल्ला आजम को गिरफ्तार किए जाने पर आजम खान ने कहा कि, 'मेरे साथ मेरा बेटा भी लड़ेगा. मेरे बाद भी लड़ेगा. उन लोगों ने लूट लिया यूनिवर्सिटी को, वो लोग जकात का पैसा ले गए.' आपको बता दें कि आजम खान जमीन हथियाने के 26 नए मामलों के बाद करोड़ों रुपये के जमीन घोटाले में बुरी तरह घिर गए हैं और उनके खिलाफ जाँच चल रही है. 

राजकोषीय घाटा पहुंचा 4.3 लाख करोड़ तक

आज फिर आयी पेट्रोल के दामों में गिरावट, जाने नई कीमत

बीयर की चुस्की के साथ करो ये ख़ास योगा, आपका दिमाग रिफ्रेश होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -