'तुम्हारी जरुरत नहीं है..', आज़म खान और उनके विधायक बेटे ने लौटाई सरकारी सुरक्षा
'तुम्हारी जरुरत नहीं है..', आज़म खान और उनके विधायक बेटे ने लौटाई सरकारी सुरक्षा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की रामपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के MLA आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आज़म ने सरकार की तरफ से मिलने वाली सुरक्षा को वापस लौटा दिया है। बता दें कि आजम खान और अब्दुल्ला आजम की सुरक्षा में तैनात चार सुरक्षाकर्मी अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से रामपुर वापस आ गए हैं।

आजम खान द्वारा सुरक्षा वापस लौटाने को लेकर मीडिया से बात करते हुए अतिरिक्त एसपी संसार सिंह ने बताया है कि विधायक आजम खान को वाई श्रेणी की सुरक्षा के तहत तीन गनर दिए गए थे। अब सुरक्षाकर्मी वापस रामपुर पुलिस लाइन पहुंच गए है। सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि 23 सितंबर को उन्हें दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में तैनात किया गया था, मगर, अब उन्हें वापस जाने को कह दिया गया है। उनसे कहा गया है कि, 'आपकी जरूरत नहीं है।' संसार सिंह ने बताया कि तीनों गनर वापस आ गए हैं। आजम खान जब भी सुरक्षा की मांग करते हैं तो, उन्हें एक गनर उपलब्ध कराया जाता है।

वहीं, दूसरी ओर आजम खान के बेटे MLA अब्दुल्ला आजम ने भी अपना गनर को छोड़ दिया है। ऐसे में गनर वापस रामपुर लौट आया है और उसने पुलिस लाइन में अपनी आमद दर्ज कराई है। बता दें कि कुछ दिन पहले यूपी पुलिस ने आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी से मदरसा आलिया की सरकारी मशीन, कीमती पुस्तकें और फर्नीचर बरामद किया था। इस बीच आजम खान द्वारा सरकारी गनर्स को वापस भेजने का मामले में सपा के कद्दावर मुस्लिम नेता चर्चाओं में आ गए हैं।

14 दिन की रिमांड पर भेजे गए केजरीवाल के MLA अमानतुल्लाह खान, भ्रष्टाचार से जुड़ा है मामला

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: 'नामांकन के दिन दिखाऊंगा ताकत..', राहुल गांधी से मिलने के बाद थरूर का दावा

'हिन्दू लड़कियों को फंसाने पर नकद इनाम..', मुस्लिम युवाओं को इसकी ट्रेनिंग भी देता है PFI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -