14 दिन की रिमांड पर भेजे गए केजरीवाल के MLA अमानतुल्लाह खान, भ्रष्टाचार से जुड़ा है मामला
14 दिन की रिमांड पर भेजे गए केजरीवाल के MLA अमानतुल्लाह खान, भ्रष्टाचार से जुड़ा है मामला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक और दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan Corruption Case) की मुश्किलें बढ़ती हुईं दिख रही हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली वक्फ बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार के एक मामले में सोमवार को AAP विधायक को 14 दिन की ACB की ज्यूडिशियल कस्टडी रिमांड में भेज दिया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने सोमवार को अमानतुल्लाह खान को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। ACB द्वारा AAP विधायक को वक्फ बोर्ड के प्रबंधन में अवैध नियुक्तियों और वित्तीय अनियमितताओं के एक मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए अरेस्ट किया गया है। बता दें कि, दिल्ली ACB ने भ्रष्टाचार के एक मामले में पिछले दिनों ओखला विधानसभा सीट से 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान को 8 घंटे चली पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया था। अमानतुल्लाह खान ही दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन हैं और ACB दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में अनियमितताओं की तफ्तीश कर रही है।

ACB ने 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान के आवास और उनके करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी कर 24 लाख रुपये नकद और दो बिना लाइसेंस वाले हथियार बरामद किए थे। जब ACB अमानतुल्लाह के घर पहुंची थी, तो आप नेता के रिश्तेदारों ने टीम पर हमला भी किया था। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने AAP विधायक अमानतुल्लाह को पहले ही Bad Character घोषित कर रखा है।  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -