आयुष्मान खुराना की सासू मां के रामायण में काम करने को लेकर बोली दीपिका
आयुष्मान खुराना की सासू मां के रामायण में काम करने को लेकर बोली दीपिका
Share:

रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) में जब से राक्षसी त्रिजटा (Dipika Chikhlia) की एंट्री हुई है तब से यब खबर वारयल हो रही है कि इस किरदार को बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)की सासू मां अनीता कश्यप ने निभाया है। इसके अलावा इसी बीच रामायण की सीता यानी दीपिका चिकालिया ने इन खबरों को झूठा बता दिया है। एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका चिकालिया ने बताया कि, 'जिस महिला ने त्रिजटा का किरदार निभाया था वह कोई अभिनेत्री नहीं थी। मैं उनको नहीं जानती लेकिन इतना पता है कि वह सूरत से आती थी। उनका कोई बच्चा नहीं था।

 इसके साथ ही रामायण में अभिनय करने के बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। इसके साथ ही वह हमेशा मुझसे कहती थीं कि मैंने रामायण में काम किया है इसलिए मुझे एक बेटी मिली है। इस बारे में अक्सर सेट पर भी बातें होती थीं।'वहीं, जब त्रिजटा निभाए गए किरदार के बारे में रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं उनको नहीं जानता हूं। त्रिजटा का कोई भी सीन मेरे साथ नहीं हुआ है।' वहीं सीरियल रामायण में त्रिजटा राक्षसी का महत्वपूर्ण किरदार था जो हमेशा सीता के साथ ही नजर आती थी। जब सीता अशोक वाटिका में समय बिता रही थीं तो त्रिजटा ही उनका ख्याल रखती थी। वह सीता को अपनी बेटी मानती थी।

 वहीं सीता भी अपना दुख त्रिजटा के साथ ही बांटा करती थीं।त्रिजटा का किरदार आयुष्मान खुराना की सासू मां ने निभाया है इस बात का कोई भी सबूत नहीं है। आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने भी कभी इस मुद्दे पर बात नहीं की है। लेकिन दीपिका चिकालिया के बयान से भी साफ हो गया है कि आयुष्मान खुराना की सासू मां का रामायण के किसी भी किरदार से कोई लेना देना नहीं है|

पति के कपड़े चुरा कर पहनती है यह अभिनेत्री

अरविंद त्रिवेदी नहीं अमरीश पुरी बनने वाले थे रामायण के रावण

युद्ध से पहले 'राम' और 'रावण' ने मिलाया था हाथ, तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -