अयोध्या:  वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुआ पथराव, जहाँ ट्रेन से कटकर मरी थी बकरियां, वहीं हुई वारदात
अयोध्या: वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुआ पथराव, जहाँ ट्रेन से कटकर मरी थी बकरियां, वहीं हुई वारदात
Share:

अयोध्या: एक बार फिर वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाज़ी किए जाने का मामला सामने आया है. इस बार असामाजिक तत्वों ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के सोहावल के पास ट्रेन पर पथराव किया है. पत्थरबाज़ी की इस घटना में ट्रेन की बोगी के शीशे टूट गए. वहीं, पथराव की घटना की सूचना मिलते ही RPF और स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुँच चुकी है.

रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेन अयोध्या से लखनऊ की ओर जा रही थी. इसी बीच उपद्रवी तत्वों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. रेलवे के अधिकारीयों ने कहा है कि घटना के संबंध में ट्रेन के ड्राइवर से भी पूछताछ की जाएगी. घटना आज सुबह की है. गोरखपुर रेलवे स्टेशन से सुबह 6 बजकर 5 मिनट पर वंदे भारत एक्सप्रेस अपने निर्धारित वक़्त पर रवाना हुई थी. ट्रेन समय से चल रही थी. अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पर ट्रेन 8 बजकर 17 मिनट पर पहुंची. इसके बाद जैसे ही ट्रेन अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से आगे निकलकर अयोध्या कैंट स्टेशन पहुंची, तभी सोहावल के पास ट्रेन पर कुछ लोगों ने पत्थरबाज़ी कर दी. पथराव की घटना से यात्रियों में हड़कंप मच गया.

वहीं, सूत्रों के अनुसार, पिछले दिनों वंदे भारत ट्रेन से अयोध्या और सोहावल के बीच रेल ट्रैक पर बकरियों की कटकर मौत हो गई थी. ठीक उसी स्थान पर आज पथराव हुआ है. ऐसे में लोग आशंका जता रहे हैं कि यह हरकत चरवाहों की हो सकती है. हालांकि इस मामले में अभी तक रेलवे के किसी भी अधिकारी ने बयान नहीं दिया है. वहीं, RPF और GRP के जवान घटना की जांच कर रहे हैं. इसी साल कर्नाटक में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव का मामला सामने आया था.

बंगाल हिंसा के खौफ से पलायन कर असम पहुंचे 133 लोग, सीएम हिमंता सरमा ने दी शरण

'सुंदर थी सीता, इसलिए उनके पीछे पागल थे राम और रावण..', कांग्रेस मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के ये कैसे बोल ? Video वायरल

UCC का विरोध करते हुए 'जमीयत' ने लॉ कमीशन को भेज भी दिया जवाब, मस्जिदों में पहले ही बंट चुके पर्चे !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -