'सुंदर थी सीता, इसलिए उनके पीछे पागल थे राम और रावण..', कांग्रेस मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के ये कैसे बोल ? Video वायरल
'सुंदर थी सीता, इसलिए उनके पीछे पागल थे राम और रावण..', कांग्रेस मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के ये कैसे बोल ? Video वायरल
Share:

जयपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अशोक गहलोत सरकार में मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने एक ऐसा आपत्तिजनक बयान दे दिया है, जिससे राजस्थान का सियासी पारा चढ़ गया है। दरअसल, गहलोत सरकार में सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने मां सीता को लेकर बेहद अपमानजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीता माता इतनी सुंदर थी कि राम और रावण दोनों उनके पीछे पागल थे। राम व रावण जैसे अद्भुत लोग यदि राजा जनक की बेटी सीता माता के पीछे पागल थे, तो निश्चित रूप से वह सुंदर थी। उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर भी लोग नाराज़गी जता रहे हैं 

 

राजेंद्र गुढ़ा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगे कहा कि आज आपके भाई (गुढ़ा) के पीछे गहलोत और पॉयलट लगे हुए हैं, तो आपके भाई में कुछ तो क्वालिटी होगी। बता दें कि भाजपा ने कांग्रेस नेता के इस बयान को शर्मनाक करार दिया है। भाजपा ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का तिरस्कार करना कांग्रेस नेताओं के DNA में है। बता दें कि गुढ़ा अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर ट्रोल होते रहते हैं।

बीते दिनों उन्होंने कहा था कि उन्हें खुद के दम पर वोट मिलते हैं, न कि किसी के चुनाव चिन्ह पर। यही नहीं, इस कांग्रेस नेता ने सड़कों को कटरीना कैफ के गालों की तरह चिकना बनाने की बात भी कही थी। वहीं, गुढ़ा से पहले कांग्रेस नेता महादेव सिंह खंडेला ने एक आपत्तिजनक बयान दिया था। राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष और कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री खंडेला ने एक कार्यक्रम में कहा था कि, रोज मरते हैं लोग कोई नदियो में डूबकर तो कोई तालाबों में डूबकर।’ दरअसल, कांग्रेस नेता ने एक छात्र के डूबने से मौत होने पर यह विवादित बयान दिया था।  बता दें कि, वह छात्र सीकर में सड़क पर बने गड्ढे के पानी में डूबकर मौत का शिकार हुआ था, जिसके बारे में जब कांग्रेस नेता से सवाल किया गया, तो उन्होंने ये संवेदनहीन बयान दिया था।  

मणिपुर से म्यांमार के 11 घुसपैठिए गिरफ्तार, सरकारी अस्पताल में करा रहे थे गोली-बम से लगे जख्मों का इलाज

अब 370 पर रोज़ होगी 'सुप्रीम' सुनवाई, केंद्र सरकार ने कोर्ट को बताया- क्यों हटाई ?

सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं सोनिया और प्रियंका गांधी, गांधी परिवार के इनकम टैक्स आंकलन से जुड़ा है मामला, HC से याचिका ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -