इंटरनेट पर छाया सई-सत्या का ये वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस
इंटरनेट पर छाया सई-सत्या का ये वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में हाल ही में हर्षद अरोड़ा की एंट्री हुई है। उनकी एंट्री के पश्चात् से ही 'गुम है किसी के प्यार में' निरंतर ट्विटर पर छाया हुआ है। हर्षद अरोड़ा के कदम रखने के बाद से ही प्रशंसक उन्हें एवं आयशा सिंह को फोटो या वीडियो में साथ देखने के लिए बेताब थे। 

किन्तु खास बात तो यह है कि आयशा सिंह ने प्रशंसकों की ये बेताबी दूर कर दी है। दरअसल, आयशा सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट से हर्षद अरोड़ा के साथ वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देख प्रशंसकों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई। आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने रील वीडियो के माध्यम से हर्षद अरोड़ा का स्वागत भी किया। वीडियो में जहां हर्षद का शानदार स्वैग दिखाई दिया तो वहीं आयशा भी उनके पीछे-पीछे घूमती नजर आई। 

आयशा सिंह ने हर्षद अरोड़ा संग वीडियो साझा करते हुए लिखा, "गुम है किसी के प्यार में' में हर्षद अरोड़ा का बहुत-बहुत स्वागत है।" आयशा ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो कुछ ही समय पहले शेयर किया था, लेकिन देखते ही देखते इसपर 31 हजार से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं। आयशा सिंह के इस वीडियो पर प्रशंसक जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Zwigato की स्क्रीनिंग पर छाई शहनाज गिल, जानिए वजह

शहनाज गिल ने ऐसा क्या कर दिया कि लोग बोलने लगे 'पंजाब की राखी सावंत'

इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो, एक्ट्रेस से ज्यादा चर्चा में छाए उनके भाई प्रतीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -