शहनाज गिल ने ऐसा क्या कर दिया कि लोग बोलने लगे 'पंजाब की राखी सावंत'
शहनाज गिल ने ऐसा क्या कर दिया कि लोग बोलने लगे 'पंजाब की राखी सावंत'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल की तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है। प्रशंसक आज भी उनपर खूब प्यार लुटाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काम को लेकर ज्ञान देती नजर आ रही हैं, मगर उनका ये अंदाज कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। लोग कह रहे हैं कि 'वो रट्टा मारकर' आई हैं!

शहनाज गिल को कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया था। वो वहां पर ये कहती दिखाई दी कि, 'काम कोई भी छोटा-बड़ा नहीं होता, काम काम होता है तो काम की इज्जत करनी चाहिए।' ये सुनकर वहां उपस्थित लोग उनकी बातों पर सहमति जताते हैं और कहते हैं- सही बात है।

शहनाज गिल का ये वीडियो देखने के पश्चात् कुछ यूजर्स कह रहे हैं- 'ये रट्टा मार के आई थी...।' एक अन्य शख्स ने कॉमेंट किया- 'बहुत मुश्किल से एक डायलॉग बोला है मैडम ने और मीडिया को बोल दिया पोस्ट कर देना, तभी इसको पंजाब की राखी सावंत बोलते हैं।' वहीं, शहनाज के प्रशंसक उनके समर्थन में कॉमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि शहनाज जब भी बात करती है, दिल से करती है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो, एक्ट्रेस से ज्यादा चर्चा में छाए उनके भाई प्रतीक

सत्या को मरने के लिए कहेगी सई, जानिए शो की नई अपडेट

'नच बलिए 10' में होगी इन मशहूर कपल्स की एंट्री, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -