'गुम है...' सीरियल की 'सई' को हुआ प्यार, जानिए कौन है वो शख्स?
'गुम है...' सीरियल की 'सई' को हुआ प्यार, जानिए कौन है वो शख्स?
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की सई को उनकी रियल लाइफ का विराट मिल गया है। सई यानी आयशा सिंह (Ayesha Singh) की अब स्वयं की प्रेम कहानी आरम्भ हो गई है। गॉसिप गलियारों की खबरों के अनुसार, आयशा सिंह 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोड्यूसर के बेटे ईशान को डेट कर रही हैं। आयशा सिंह की क्यूट लव स्टोरी के चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर जोर-शोर से हो रहे हैं। 

'गुम है किसी के प्यार में' आयशा सिंह लीड किरदार निभा रही हैं। इस सीरियल में सई, विराट एवं पत्रलेखा का त्रिकोण दिखाया गया है। सीरियल में इन तीनों की जिंदगी जितनी उलझी है, उतनी ही रियल लाइफ में सुलझी हुई है। विराट एवं पत्रलेखा रियल लाइफ कपल हैं तथा अब आयशा सिंह की भी प्रेम कहानी शो के सेट पर आरम्भ हो गई है। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो आयशा सिंह का प्यार और कोई नहीं बल्कि गुम है किसी के प्यार में प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह के बेटे ईशान राजेश सिंह हैं। 

बता दें, कुछ वक़्त पहले एक सोशल मीडिया सेशन के चलते आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने ईशान सिंह को अपना क्लोज फ्रेंड बताया था। ईशान सिंह एवं आयशा के प्यार के चर्चे तो गॉसिप गलियारों में खूब चल रहे हैं मगर अभी तक अभिनेत्री एवं ईशान ने अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया है मगर सोशल मीडिया पर दोनों की बॉन्डिंग को देखकर तो यही लगता है कि दोनों के बीच कोई तो खिचड़ी पक रही है।  

पहली बार दिखा उर्फी जावेद का ऐसा अंदाज, देखते ही फटी रह गई लोगों की आँखे

आखिरकार दादा जावेद अख्तर से हो गई उर्फी जावेद की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

TV छोड़ने वाले है 'तिवारीजी', करेंगे नई पारी की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -