आखिरकार दादा जावेद अख्तर से हो गई उर्फी जावेद की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात
आखिरकार दादा जावेद अख्तर से हो गई उर्फी जावेद की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में रहती हैं। इसी के चलते वह आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनकी हर एक वीडियो और फोटो साझा होते ही तेजी से वायरल होती है। इसके अतिरिक्त उर्फी अपने बेबाक और बिंदास अंदाज से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में उर्फी ने बॉलीवुड का जाने-माने लेखक जावेद अख्तर के साथ फोटो शेयर की है तथा इसके साथ लिखा कि आखिरकार आज वह अपने दादा जी से मिलीं।

प्राप्त खबर के अनुसार, उर्फी जावेद हाल ही में एक फैशन शो के संबंध में दिल्ली में थीं, जहां उनकी मुलाकात जावेद अख्तर से हुई। अब उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी से लेखक के साथ अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उर्फी नीले रंग के ओवरकोट में थीं, तो वहीं जावेद अख्तर को ग्रे कुर्ते के साथ कंधे पर शॉल डाले देखा जा सकता है। दोनों हँसते हुए पोज कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने मजेदार कैप्शन देने के साथ ही जावेद अख्तर की प्रशंसा भी की है।

तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, "आखिरकार आज मेरे दादाजी से मुलाकात हो गई, साथ ही वह एक लेजेंड हैं, सुबह-सुबह इतने लोग सेल्फी लेने के लिए लाइन में लग गए, मगर उन्होंने किसी को मना नहीं किया, सभी के साथ हंसते हुए चर्चा की। वह काफी विनम्र थे! मैं बेहद खुश हूं।" इसी के साथ उर्फी ने गुलाब और दिल वाले इमोटिकॉन्स भी ड्रॉप किए हैं। वही उर्फी की ये फोटो अब चर्चाओं में छा गई है।

TV छोड़ने वाले है 'तिवारीजी', करेंगे नई पारी की शुरुआत

मरने से पहले तुनिशा ने मां को भेजा था वॉइस मैसेज, चैट से हुए बड़े खुलासे

'डायरेक्टर के जाते ही गिरी तारक मेहता की TRP', अब रीटा रिपोर्टर ने सपोर्ट में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -