इस एक्ट्रेस ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने
इस एक्ट्रेस ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम आज के दौर में कई एक्ट्रेसेस के लिए बोल्ड फोटोज पोस्ट करने का एक माध्यम बन चुका है। कई लोग बेसब्री से उनकी पसंदीदा अभिनेत्री के नए-नए लुक्स का इंतजार करते हैं। इस सूची में अवनीत कौर (Avneet Kaur) का नाम भी सम्मिलित है। 

वही यदि आप अवनीत कौर को फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि अभिनेत्री  सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं। प्रशंसकों को उनकी यही बात काफी पसंद आती है कि वो हमेशा ही एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। इन फोटोज में अवनीत (Actress) ने एनिमल प्रिंट वाली स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है जिसका नेक बहुत डीप है। ऑउटफिट के साथ पहनी गई ब्लैक बेल्ट आउटफिट के लुक में चार चांद लगा रही है। अवनीत कौर ने ब्लैक पर्स और खूबसूरत नेकलेस के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। अवनीत के कई प्रशंसकों के दिलों पर तो छुरियां ही चल गई होंगी। इस ऑउटफिट में अवनीत कौर की क्लीवेज भी नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर साझा की गईं इन फोटोज को 5 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि यदि अवनीत इसी प्रकार के पोस्ट करती रहेंगी तो उनकी फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी। वहीं एक शख्स ने अवनीत के ऑउटफिट के कारण ये तक पूछ लिया कि क्या वो शिकार पर गई थीं। 

'सारी चीजें लव जिहाद से नहीं देखनी चाहिए', तुनिशा सुसाइड मामले पर आया इस नेता का बयान

साल के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों का सिर

अचानक चल पड़ी ट्रेन और नीचे ही रह गई अंकिता लोखंडे, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -