अचानक चल पड़ी ट्रेन और नीचे ही रह गई अंकिता लोखंडे, सामने आया VIDEO
अचानक चल पड़ी ट्रेन और नीचे ही रह गई अंकिता लोखंडे, सामने आया VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एवं विक्की जैन ( Vicky Jain) टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लवी-डॉयवे पोस्ट शेयर करते हैं जो उनके प्रशंसकों को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है। इसी दोनों एक बार फिर अपनी केमिस्ट्री से कपल गोल दिया है। 

बता दें कि कपल इस वक़्त यूरोप में वेकेशन पर है। ये दोनों यहीं पर अपने नये वर्ष का स्वागत करेंगे। इन्हीं सब के बीच अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह अपने पति संग शाहरुख खान एवं काजोल की आइकॉनिक ‘डीडीएलजे’ ट्रेन सीन रीक्रिएट करती हुई देखी गईं। वीडियो साझा करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, “जब हमेशा से DDLJ के फैन रहे हैं”। 

अंकिता के इस वीडियो को प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। कपल के वीडियो पर प्रशंसकों के साथ ही साथ सितारे भी कमेंट कर उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया है। महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) शुभावी चोकसी (Shubhaavi Choksey), आरती सिंह शर्मा (Arti singh sharma) एवं अशिता धवन Ashita Dhawan ने भी कमेंट किया है। अंकिता के वीडियो को लाइक करते हुए महेश शेट्टी ने कमेंट बॉक्स में लिखा-‘अरे अरे फोन रह गया स्टेशन पे’। आरती ने लिखा-‘अब स्विट्जरलैंड में ये ना किया तो क्या किया’। अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर, 2021 को अपने लॉन्ग-टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी।

महीनों से खाली बैठी हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

नए साल में नई करवट लेगा अनुपमा सीरियल, बापूजी की मौत लाएगी भूचाल

अचानक नेशनल टीवी पर रोने लगी फराह खान, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -