अविनाश सचदेव : शादी टुटने के बाद जीवन में आया नया प्यार

अविनाश सचदेव : शादी टुटने के बाद जीवन में आया नया प्यार

भारत का रनिंग टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के एक्टर अविनाश सचदेव की ज़िंदगी में नए प्यार ने दस्तक दी है. आज उनके जन्मदिन के दिन आपको उनके जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहे है. उन्होंने एक्टर-मॉडल पलक पुरसवानी के साथ तस्वीर शेयर कर अपना रिश्ता ऑफिश्यल किया. अविनाश ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की को-स्टार शालमली देसाई से शादी की थी. हालांकि उनकी तीन साल की शादी खत्म हो गई थी. पिछले साल उनका तलाक हो गया था. तलाक के एक साल पहले से दोनों अलग-अलग रह रहे थे. आइए जानते है पूरी जानकारी 

Video: अपने जन्मदिन पर मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल के चेहरे पर लगाया केक

अपनी खुशी को शेयर करते हुए अविनाश ने पलक के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''कभी-कभी मुझे लगता है कि तुम कैसे मुझे झेलती हो, लेकिन फिर मुझे याद आया कि मैं तुम्हें झेलता हूं. इसलिए हम बराबर हैं.''शालमली से पहले अविनाश 'शक्ति' फेम रूबीना दिलैक को डेट कर रहे थे. दोनों की मुलाकात 'छोटी बहू' के सेट पर हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अविनाश, रूबीना को धोखा दे रहे थे. रूबीना ने अब अभिनव शुक्ला से शादी कर ली है.

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

अपने करियर की शुरुआत अविनाश ने कमर्शियल्स से की थी. साल 2006 में उन्हें उनका पहला टीवी शो 'करम अपना अपना' मिला था. उसके बाद उन्होंने 'सपना बाबुल का...विदाई' और 'मेरे घर आई एक नन्ही परी' की. हालांकि 'छोटी बहू' में देव के किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी. 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में श्लोक अग्निहोत्री का उनका रोल भी काफी चर्चित रहा था. इसके अलावा वह 'कुबूल है' सीजन 4 और 'बालिक वधू' सीजन 2 में भी नज़र आ चुके हैं.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान