सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर ऑटो रिक्शा चालक ने किया हमला
सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर ऑटो रिक्शा चालक ने किया हमला
Share:

'द कपिल शर्मा शो' की मशहूर कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती के पिता हाल ही मे मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके मे एक हादसे का शिकार हो गए है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ दिनों पहले ही सुमोना के पिता के सिर पर ऑटो रिक्शा चालक ने वार कर दिया था जिसके बाद उनके सिर से काफी ज्यादा खून बहने लगा था और तुरंत उन्हें हॉस्पिटल मे एडमिट करवाना पड़ा. हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान सुमोना ने बताया कि, ”मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के लिए कोई ऑटो रिक्शा ड्राइवर नहीं मिला. फिर एक ऑटो रिक्शा चालक ने उनसे ज्यादा पैसे की मांग की. जब मेरा पिता ने इस बात पर उनसे बहस की तो ऑटो रिक्शा चालक वाले ने उनके सिर पर चोट मारी और धक्का देकर भाग गया. इसके बाद मेरी मां एक गाड़ी वाले की मदद से उन्हें हॉस्पिटल ले गईं.”

इस मामले मे पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा कुछ दिन पहले का ही है. और हॉस्पिटल के डॉक्टर ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी थी. आगे बताते हुए पुलिस ने कहा कि, ”हमने 25 साल के ऑटो रिक्शा चालक की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.” आपको बता दे सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा के शो मे उनकी ऑन स्क्रीन गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती थी. वैसे कपिल की ख़राब सेहत के चलते उनका शो बंद करना पड़ा जिसके बाद से सुमोना अभी परदे पर नजर नहीं आई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज़ के पहले ही जाने सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई के बारे में...

शेरवानी में विराट और लहंगे में सजी अनुष्का... ये क्या?

दीपिका पादुकोण शादी और रिश्ते के बारे में बताती हैं....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -