रिलीज़ के पहले ही जाने सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई के बारे में...
रिलीज़ के पहले ही जाने सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई के बारे में...
Share:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के रिलीज़ होने मे बस दो ही दिन रह गये है. इस दिवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को आमिर खान अपनी फिल्म के जरिये बड़ा धमाका करने आ रहे है. दर्शको को इस फिल्म से काफी उम्मीदे है इसलिए फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही इसका अच्छा बॉक्सऑफिस कलेक्शन होने की उम्मीदे जताई जा रही है. 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने घरवालों से छुपकर अपने सपने पुरे करती है. वे लड़की सिंगर बनना चाहती है लेकिन उसके पिता को ये पसंद नहीं था इसलिए अपने सपनो को पुरे करने का बीड़ा वे खुद के सर ही उठा लेती है. और फिर वह अपने सपनो को पूरा करने के लिए सोशल मीडिया को माध्यम बनाती है. वे छूप-छुपकर अपने गाने सोशल मीडिया के जरिये शेयर करती है. और लोगो को उसके गाने बहुत पसंद आते है जिसके बाद धीरे-धीरे वो फेमस हो जाती है.

]इस फिल्म मे एक्ट्रेस ज़ायरा वासिम मुख्य भूमिका मे है. वैसे फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज़ करने से तो लग रहा है कि ये फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है. इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म को 1100 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. बता दे आमिर की इस फिल्म के साथ रोहित शेट्टी की सुपरहिट गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म 'गोलमाल अगेन' भी मुकाबला देने आ रही है. गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शेरवानी में विराट और लहंगे में सजी अनुष्का... ये क्या?

दीपिका पादुकोण शादी और रिश्ते के बारे में बताती हैं....

Bigg Boss-11 : लुसिंडा हुई बेघर, इन दो सदस्यों का नाम भी हुआ नॉमिनेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -