8 अप्रैल से अंतर्राष्ट्रीय आगमन के लिए फिर से शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया का विक्टोरिया
8 अप्रैल से अंतर्राष्ट्रीय आगमन के लिए फिर से शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया का विक्टोरिया
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया का विक्टोरिया अपने होटल संगरोध कार्यक्रम को फिर से शुरू करेगा और 8 अप्रैल से राज्य में अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को प्राप्त करना शुरू कर देगा। अंतर्राष्ट्रीय रिटर्न शुरू में प्रति सप्ताह 800 यात्रियों पर कैप किया जाएगा और 15 अप्रैल से 1,120 तक बढ़ाया जाएगा। नए, अत्यधिक-संक्रामक और चिंता के तेजी से बदलते रूपों के प्रबंधन में स्वतंत्र विशेषज्ञ समीक्षाओं के बाद, और प्रत्येक होटल के वेंटिलेशन सिस्टम में इस बदलते वायरस का जवाब कैसे दिया जा सकता है, इसका मूल्यांकन किया गया है। 

मर्लिनो ने अपनी घोषणा में कहा, इस वायरस की चुनौतियां आने वाले कुछ समय तक हमारे साथ रहेंगी, इसीलिए हमने विशेषज्ञों की सलाह सुनी और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक बदलाव किए कि हम विक्टोरियन लोगों को सुरक्षित रखें।" श्री मर्लिनो ने यह भी घोषणा की कि विक्टोरियन सरकार अन्य राज्यों की अपीलों के साथ संयोजन के रूप में "आर्थिक सहयोग" के लिए 1120 यात्री भार के एक छोटे हिस्से के लिए संघीय सरकार की वकालत कर रही थी। 

राज्य ने मौजूदा होटल संगरोध प्रणाली में कई सुधार किए, जिसमें वेंटिलेशन सिस्टम के लिए एक नया विक्टोरियन मानक विकसित करना और होटलों का उन्नयन करना जहां मानक का अनुपालन करना आवश्यक था। चिकित्सीय सलाह के आधार पर संगरोध के बाद अनुशंसित अनुवर्ती परीक्षणों के साथ, होटल के निवासियों के परीक्षण को उनके संगरोध अवधि के दौरान दो से चार बार बढ़ाया जाएगा। पेशेवर स्वच्छंदतावादी चिकित्सक और इंजीनियरों और अन्य विशेषज्ञों की एक टीम संगरोध होटल के वेंटिलेशन पर कमरे का आकलन करेगी।

2022 विश्व कप क्वालीफाइंग मैच: ग्रुप ए के खेल में पुर्तगाल की टीम ने अजरबेजान को किया पराजित

इंडोनेशिया में सड़क यातायात डेटा सेवा शुरू करेगी जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मुराटा

श्रीलंका में 29 मार्च से खुलेंगे सभी स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -