इंडोनेशिया में सड़क यातायात डेटा सेवा शुरू करेगी जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मुराटा
इंडोनेशिया में सड़क यातायात डेटा सेवा शुरू करेगी जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मुराटा
Share:

जापानी इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स मेजर मुराटा मैन्युफैक्चरिंग कंपनी पुराने ट्रैफिक जाम को दूर करने और आउटडोर विज्ञापनों को बढ़ावा देने के लिए एक स्थानीय साझेदार के साथ साझेदारी सौदे के तहत अगले महीने इंडोनेशिया में यातायात डेटा उपलब्ध कराना शुरू करेगी। वाहन समूह ने बुधवार को कहा कि वह जकार्ता, सुराबाया, बांडुंग, बाली द्वीप और इंडोनेशिया में अन्य स्थानों में रोडवेज पर स्थापित उपकरणों के माध्यम से यातायात की मात्रा की निगरानी के लिए अपनी हल्की पहचान और प्रौद्योगिकी आधारित यातायात गणना प्रणाली को तैनात करेगा।

क्योटो स्थित फर्म ने कहा कि इस प्रणाली में इलेक्ट्रॉनिक मापने वाले उपकरण और संकेतों में सेंसर और सड़कों पर फुटब्रिज पर शामिल हैं और विभिन्न प्रकार के वाहन में भेद करने में सक्षम हैं। मुराटा के अधिकारियों के अनुसार, मुरता स्थानीय सूचना प्रौद्योगिकी फर्म पीटी एग्रीसिनार ग्लोबल इंडोनेशिया के साथ एक लाइसेंसिंग अनुबंध के तहत यातायात डेटा सेवा की पेशकश करेगा, जो बाहरी विज्ञापनदाताओं जैसे कॉर्पोरेट ग्राहकों को यातायात डेटा बेचेगा और प्रणाली और उपकरणों को बनाए रखने के आरोप में होगा।

इस तरह के यातायात डेटा इंडोनेशिया पुरानी यातायात भीड़ को कम करने में मदद मिलेगी, उंहोंने कहा, थाईलैंड, मलेशिया और अंय दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के साथ ही यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका में इसी तरह के यातायात डेटा सेवाओं को शुरू करने पर विचार कर रहा है।

श्रीलंका में 29 मार्च से खुलेंगे सभी स्कूल

इजरायली सेना ने वेस्ट बैंक में 27 फिलिस्तीनियों को किया गिरफ्तार

ईरान ने कोरोना संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए 4 अप्रैल तक बंद की इराक सीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -