श्रीलंका में 29 मार्च से खुलेंगे सभी स्कूल
श्रीलंका में 29 मार्च से खुलेंगे सभी स्कूल
Share:

श्रीलंका के शिक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि उसने 29 मार्च को कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण बंद होने के बाद राजधानी कोलंबो सहित देश के पश्चिमी प्रांत के सभी स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया है। पश्चिमी प्रांत संक्रमणों के बढ़ने के कारण बंद हुए स्कूलों के साथ महामारी से सबसे अधिक प्रभावित हुआ है। 

शिक्षा मंत्री जीएल पेइरिस ने बुधवार को यहां एक साप्ताहिक मीडिया ब्रीफिंग में बताया, स्वास्थ्य मंत्रालय से सिफारिशों के बाद, सभी ग्रेड के लिए स्कूलों 29 मार्च को फिर से खोलना होगा। मंत्री महोदय ने कहा कि सभी आवश्यक स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाएगा। स्वास्थ्य सेवा महानिदेशक ने इस संबंध में स्वास्थ्य संबंधी सिफारिशों से अवगत कराया। 

पश्चिमी प्रांत को भी 29 मार्च से शुरू करने की अनुमति दी गई है। श्रीलंका के समग्र कोरोनावायरस कसीलोएड और मृत्यु का आंकड़ा क्रमशः 90,765 और 552 था, इस बीच, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने घोषणा की है कि पुष्टि किए गए कोरोनोवायरस मामलों की संख्या जारी है। लगातार चौथे सप्ताह वैश्विक स्तर पर वृद्धि हुई। 21 मार्च को समाप्त सप्ताह में, वैश्विक स्तर पर लगभग 3.3 मिलियन नए मामले सामने आए।

इजरायली सेना ने वेस्ट बैंक में 27 फिलिस्तीनियों को किया गिरफ्तार

ईरान ने कोरोना संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए 4 अप्रैल तक बंद की इराक सीमा

नए विश्लेषण में 76 प्रतिशत प्रभावी है कोरोना वैक्सीन: AstraZeneca

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -