भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की वनडे और टी20 टीम

Feb 07 2019 12:12 PM
भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की वनडे और टी20 टीम

मेलबर्न : भारत दौरे ऑस्ट्रेलिया ने अपनी वनडे और टी20 टीम का ऐलान कर दिया है. भारत के खिलाफ अपनी ही सरजमीन पर वनडे सीरीज खेलने वाली टीम में शामिल मिचेल स्टार्क चोटिल होने के चलते इस टीम में जगह नहीं बना सके हैं. उनके साथ साथ पीटर सिडल और बिली स्टैनलेक को भी टीम में जगह नहीं दी गई है. बता दें ऑस्ट्रेलिया का दौरा 24 फरवरी और 27 फरवरी को दो टी20 मुकाबलों के साथ शुरू होगा.

सबसे बड़ी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताई हार की वजह

ऐसे होगी पूरी सीरीज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टार्क को हाल ही में श्रीलंका खिलाफ टेस्ट सीरीज मे चोट लगी थी जिसकी मेडीकल जांच के बाद पता चला है कि वह भारत दौरे तक फिट नहीं हो सकते हैं. उनके पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज तक फिट होने की उम्मीद है. जानकारी के मुताबिक दो मार्च से वनडे सीरीज शुरू होगी. पांच वनडे मुकाबलों की यह सीरीज 13 मार्च तक चलेगी. वर्ल्ड कप से पहले यह भारत की आखिरी वनडे सीरीज होगी.

भारत के खिलाफ शानदार जीत के बाद केन विलियमसन ने कही ऐसी बात

प्राप्त जानकारी के अनुसार मशहूर क्रिकेटर केन रिचर्डसन को टीम में वापस बुलाया गया है. इसके अलावा इसी महीने पिता बनने वाले शॉन मार्श तीसरे वनडे से टीम के साथ जुड़ेंगे. शॉन मार्श के कवर के तौर पर डार्सी शॉर्ट को टीम में जोड़ा गया है.

अंतिम टी20 मुकाबले में पाकिस्तान ने दी द.अफ्रीका को करारी शिकस्त

ऐसी होगी पूरी टीम 

ऑस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), पैट कमिंस, एलेक्स कैरी, जेसन बहेनड्रॉफ, नैथन कूल्टर-नाइल, पीटर हैंड्सकॉम्ब, उस्मान ख्वाजा, नैथन लॉयन, शॉन मार्श ग्लेन मैक्सवेल, जे रिचर्जडसन, केन रिचर्डसन, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन टर्नर, एडम जैम्पा, डार्सी शॉर्ट.

हीरो इंडियन सुपर लीग : बेंगलुरू ने केरला ब्लास्टर्स को रोक किया कमाल

महिला क्रिकेट में अनोखा विश्व रिकॉर्ड, 9 खिलाड़ी शून्य पर आउट, मात्र 10 रन पर सिमटी पारी

पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रन से हराया