हीरो इंडियन सुपर लीग : बेंगलुरू ने केरला ब्लास्टर्स को रोक किया कमाल

Feb 07 2019 11:27 AM
हीरो इंडियन सुपर लीग : बेंगलुरू ने केरला ब्लास्टर्स को रोक किया कमाल

बैंगलोर : फुटबॉल के सुपर स्टार खिलाड़ी व कप्तान सुनील छेत्री ने सही समय पर अपने कद के साथ न्याय करते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन में बेंगलुरू एफसी की तीन मैचों में दूसरी हार टाल दी. बुधवार को श्री कांतिरावा स्टेडियम में छेत्री द्वारा 85वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बेंगलुरू ने केरला ब्लास्टर्स को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया.

पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रन से हराया

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच के दौरान लग रहा था कि ब्लास्टर्स अपनी जीत का सूखा खत्म कर लेंगे क्योंकि 84वें मिनट तक वे 2-1 से आगे थे लेकिन लगातार प्रयास कर रहे छेत्री ने उदांता सिंह की मदद से बिल्कुल सही समय पर गोल करते हुए उसकी इच्छा पर पानी फेर दिया. वही बराबरी के इस मुकाबले के बाद बेंगलुरु की टीम 31 अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में पहला स्थान पर बरकरार रखे हुए है. बेंगलुरू को मुम्बई सिटी एफसी के हाथों 0-1 से हार मिली थी।

अब शाओमी ने भारत में पेश किए दमदार शू, खूबियां जानकर उड़ जाएंगे होश

आगे ऐसा रहेगा सफर 

जानकारी के लिए बता दें ब्लास्टर्स इस ड्रॉ से हासिल एक अंक के बावजूद नौवें स्थान पर ही हैं. ब्लास्टर्स को इस सीजन की पहली जीत उद्घाटन मुकाबले में मिली थी. इसके बाद उसे आठ ड्रॉ और छह हार झेलनी पड़ी है. बहरहाल, पहला हाफ पूरी तरह केरल के नाम रहा. सीटी बजने के साथ फ्रंट फुट पर दिखाई दे रही केरल की टीम ने इस हाफ में दो गोल किए और तीन अंक हासिल करने की स्थिति में पहुंच गई.

मंधाना के तूफानी अर्धशतक के बावजूद 23 रनों से हारा भारत

तूफानी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 220 रनों का विशाल लक्ष्य

हीरो इंडियन सुपर लीग : बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मैदान में उतरेगी केरला ब्लास्टर्स