पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रन से हराया
पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रन से हराया
Share:

वेलिंग्टन : यहां खेले गए पहले टी-20 में भारतीय टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। मेजबान न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला 80 रन से जीता। रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई, लेकिन तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर टिम साउथी ने कप्तान रोहित शर्मा (1) को लोकी फर्ग्युसन को हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

पिंपल्स की समस्या से परेशान हो चुकी हैं ये मशहूर अभिनेत्रियां, बयां किया दर्द

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फर्ग्युसन ने टीम इंडिया को दूसरा झटका दिया। उन्होंने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को बोल्ड किया। धवन ने 18 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 29 रन बनाए। दूसरे विकेट के लिए धवन और शंकर के बीच 33 रन की साझेदारी हुई। न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाजों से लेकर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया के लगभग सभी गेंदबाज महंगे जरूर साबित हुए, लेकिन सभी के खाते में विकेट जरूर आए। हार्दिक पांड्या ने जहां दो विकेट चटकाए। वहीं भुवी, खलील, क्रृणाल और युजवेंद्र को एक-एक विकेट मिला।

स्मृति मंधाना ने बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

जानकारी के लिए आपको बता दें इसके पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज 4-1 से सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम की नजरें अब टी-20 सीरीज जीतने पर लगी हैं। सीरीज का पहला ही मुकाबला जीतने के बाद अब मेजबान टीम के हौसले बुलंद है.

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में रियलिटी शो में न्यूड हो गया ये मशहूर स्टार

मंधाना के तूफानी अर्धशतक के बावजूद 23 रनों से हारा भारत

तूफानी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 220 रनों का विशाल लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -