कोचिंग पढ़ाने वाले औरंगज़ेब ने की छात्रा के साथ बलात्कार करने की कोशिश, लोगों ने बीच सड़क पर पीटा
कोचिंग पढ़ाने वाले औरंगज़ेब ने की छात्रा के साथ बलात्कार करने की कोशिश, लोगों ने बीच सड़क पर पीटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर में एक युवती के परिवार वालों ने कोचिंग संचालक असद औरंगजेब की बीच सड़क जमकर धुनाई कर दी। उस आरोप है था कि उसने उसके कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ औऱ बलात्कार करने का प्रयास किया। हालाँकि, इससे पहले वो अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता, पीड़िता किसी तरह उसके चंगुल से निकलने में सफल रही।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता फरीदपुर कस्बे की रहने वाली है औऱ 12वीं में पढ़ती है। वो रोज़ कानूगोयन मोहल्ले में ऊँचा मोहल्ले के रहने वाले असद औरंगजेब के पास कोचिंग पढ़ने जाती थी। रोज़ की तरह बुधवार (9 मार्च, 2022) को भी पीड़िता पढ़ने गई थी। कोचिंग खत्म होने के बाद औरंगजेब ने फिजिक्स के कुछ इंम्पॉर्टेंट सवालों के बहाने से उसे रोक लिया। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता ने बताया कि जब सब लोग चले गए तो आरोपित ने कोचिंग का दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। इसके बाद उसने कमरे की लाइट भी बंद कर दी। 

अकेले कमरे में औरंगज़ेब ने पीड़िता को दबोच लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। हालाँकि, गनीमत यह रही कि कमरे का दूसरा दरवाजा बंद नहीं था। ऐसे में पीड़िता किसी तरह से खुद को आरोपित के चंगुल से बचाते हुए अपने घर की तरफ भागी। घर पहुँचने के बाद पीड़िता ने अपनी बहन को औरंगज़ेब की करतूत के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता की बहन ने इसकी सूचना परिजनों को दी। इस बीच शनिवार (12 मार्च 2022) को जब पीड़िता के परिवार के लोग साहूकारा मोहल्ले से जा रहे थे, तभी उन्हें आरोपित औरंगज़ेब मिल गया। इसके बाद लोगों ने सरेराह उसकी जमकर पिटाई करते हुए उसे कोतवाली थाने ले गए और शिकायत दी। बता दें कि पीड़िता हिन्दू धर्म की है। 

इस घटना को लेकर बरेली पुलिस ने एक यूजर को जवाब देते हुए बताया है कि फरीदपुर थाने में मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया है। आगे की छानबीन जारी है। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपित को कुछ लोग पीटते नज़र आ रहे हैं।

8वीं की छात्रा घर से हुई फरार, Whats App पर हुआ होश उड़ा देने वाला खुलासा

CCTV समेत 25.83 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गए बेखौफ बदमाश

पंजाब में नहीं थम रही गौहत्या, फिर से 4 गायों के कटे सिर मिले, पहले मिले थे 18

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -