CCTV समेत 25.83 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गए बेखौफ बदमाश
CCTV समेत 25.83 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गए बेखौफ बदमाश
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर (Rajasthan Alwar) जिले में अज्ञात बदमाश एक एटीएम (ATM) ही उखाड़ ले गए। बताया जा रहा है यहाँ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम देते समय आसपास के सीसीटीवी कैमरे (CCTV cameras) भी उखाड़ लिए। वहीं सामने आने वाली जानकारी को माने तो जिस समय पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही उन्होंने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया। पुलिस इस संबंध में लोगों के पूछताछ कर रही है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत राजस्थान के अलवर (Rajasthan Alwar) जिले में अज्ञात बदमाश 25.83 लाख रुपये से भरे एटीएम को उखाड़ लिया और फरार हो गए। वहीं पुलिस ने इस मामले में कल यानी रविवार को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना बीते शनिवार रात तिजारा ब्रिज के पास हुई। इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि बदमाश भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम कियोस्क में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी बदमाश उखाड़कर अपने साथ ले गए।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस अधिकारियों का कहना है, बैंक प्रबंधन की शिकायत के आधार पर तिजारा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। इसी के साथ एक पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि हम अपराधियों की तलाश के लिए पास में लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV cameras) की फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा लोगों से भी पूछताछ की जा रही है और अपराधियों का पता लगाने के लिए टीमें काम कर रही हैं।

क्यों पड़ता है दिल का दौरा?, जानिए क्या है लक्षण और बचने के लिए क्या करें?

इस एक चीज को ज्यादा खाने से तेजी से गिरते हैं बाल

‘बुलीवुड और उनके चमचे सदमें में..’ ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ कर बोलीं कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -