8वीं की छात्रा घर से हुई फरार, Whats App पर हुआ होश उड़ा देने वाला खुलासा
8वीं की छात्रा घर से हुई फरार, Whats App पर हुआ होश उड़ा देने वाला खुलासा
Share:

यूपी के महराजगंज में चौबीस घंटे पहले लापता 8वीं की स्टूडेंट को ढूंढने में जुटी पुलिस उस समय चकरा गई जब उन्हें लड़की के फोन कॉल डिटेल्स की सूचना मिली. CDR से जो बातें सुनने के लिए मिली है उसके अनुसार स्टूडेंट 36 लड़कों से देर रात तक लंबी चैट कर उन्हें ब्लॉक कर देती थी.  कौन उसे बहला फुसला कर ले गया है, अभी तक पुलिस इतने लड़कों को देखकर कन्फर्म नहीं कर पा रही है. अब पुलिस स्कूल में उसके साथ पढ़ने वाली लड़कियों से पूछताछ कर यह पता लगाने के प्रयास में जुटी हुई है कि छात्रा का क्लोज फ्रेंड सर्किल में कौन-कौन मौजूद था.

पुलिस के मुताबिक शनिवार को एक शिकायत हाथ आई थी कि शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा वार्षिक परीक्षा देने के लिए घर से निकली, लेकिन वापस नही आई. परिजनों ने जब स्कूल से संपर्क किया तो यह पता चला कि स्टूडेंट परीक्षा देने गई ही नहीं थी. अनहोनी की आशंका में परिजन लड़की को ढूंढने में सहायता की आस लेकर कोतवाली पहुंचे जहां पुलिस शिकायत दर्ज कर लड़की को ढूंढने में लग गई.

लड़की के लापता होने के मामले में पुलिस प्रारंभिक कार्रवाई के लिए उसके मोबाइल के WhatsApp चैट को खंगालना शुरू कर चुके है. पुलिस ने WhatsApp चैट के आधार पर लड़की के एक मित्र को बुलाकर कार्रवाई शुरू की तो लड़की का दोस्त अन्य लड़कों के साथ चैट देखकर फफक कर रोने लग गया. CDR रिपोर्ट में 36 नंबर ऐसे मिले जिनसे रात के 2-2 बजे तक लंबी चैट की गई थी. एक-एक करके इन सभी नंबर को ब्लॉक भी कर चुकी थी. हाल ही में जिन नंबर पर बात हुई थी उन लड़कों से पुलिस पूछताछ करने में लगी हुई है.

कार्रवाई के बीच एक छात्र ऐसा मिला जिसने पूछताछ में कहा है कि वह भी छात्रा को चाहता था और उसकी आर्थिक सहायता भी करता रहता था. उसे यह पता नहीं था कि लड़की कई लड़कों से बात किया करती थी. इतना बताने के बाद वह रोने लगा. पुलिसकर्मियों ने उसे समझा-बुझा कर शांत करवाया. ख़बरों की माने तो लड़की को कोविड काल में ऑनलाइन पढ़ाई के लिए परिजनों ने मोबाइल फोन खरीद कर दिया था. छात्रा ने घर छोड़ने से पहले अपना स्मार्ट फोन घर पर ही छोड़ दिया था और अपने फेसबुक फ्रैंड के साथ फरार हो चुकी है. हालांकि जाने से पहले अपनी सहेली को पूरी बात बताकर गई थी. पुलिस ने बाकी ब्लॉक नंबरों से जुड़े और लोगों से भी संपर्क करने का प्रयास कर रही है . 8वीं में पढ़ने वाली लापता लड़की घर से वार्षिक परीक्षा देने के बहाने निकली थी लेकिन वो स्कूल नहीं पहुंची. 

CCTV समेत 25.83 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गए बेखौफ बदमाश

पंजाब में नहीं थम रही गौहत्या, फिर से 4 गायों के कटे सिर मिले, पहले मिले थे 18

10वीं की छात्रा के साथ मदरसा टीचर ने की अश्लील हरकतें, कोई पुलिसिया कारवाई नहीं.. परिजनों का हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -