अतीक के भाई अशरफ के खिलाफ गवाही देने गए 'दरोगा' को छत से फेंकने की कोशिश, इस तरह बची जान
अतीक के भाई अशरफ के खिलाफ गवाही देने गए 'दरोगा' को छत से फेंकने की कोशिश, इस तरह बची जान
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के भाई पूर्व MLA खालिद अजीम उर्फ अशरफ के खिलाफ एक केस में गोरखपुर से गवाही देने MPMLA कोर्ट आए दरोगा को छत से नीचे फेंकने का प्रयास किया गया। घटना 16 नवंबर की बताई जा रही है। घटना के अगले दिन पुलिस से शिकायत की गई। कर्नलगंज पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, गोरखपुर में तैनात दरोगा नित्यानंद की कुछ वर्ष पूर्व धूमनगंज थाने में तैनाती थी। पूर्व MLA अशरफ के खिलाफ दर्ज रंगदारी के केस की नित्यानंद ने जांच की थी। उस समय अशरफ पर एक लाख रुपये इनाम था। दरअसल, अदालत के आदेश पर धूमनगंज पुलिस ने अशरफ के घर की मुनादी कराई थी। इसके बाद भी अशरफ के पेश न होने पर उसके खिलाफ अदालत के आदेश की अवहेलना करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। इसी केस में 16 नवंबर को MP MLA कोर्ट में पेशी थी।

दरोगा नित्यानंद भी धूमनगंज थाने के पेशकार के साथ कोर्ट पहुंचे थे। बयान के बाद वह सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे। इसी बीच पीछे से पूर्व फौजी लालजी तिवारी उर्फ पिंटू साथियों के साथ पहुंच गया। दूसरी मंजिल से नित्यानंद को ढकेल कर नीचे गिराने का प्रयास किया। लेकिन, वहां मौजूद वकील रणविजय सहित अन्य लोगों की मदद से दरोगा की जान बची।

मुस्लिमों के भी हैं भगवान श्री राम ? फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान

'अपने राजा-महाराजाओं के साथ दिल्ली पर चढ़ाई करेगी भाजपा..', केजरीवाल का हमला

कनाडा में शरण, पाकिस्तान का सपोर्ट.., गैंगस्टर लखबीर की दिल्ली पुलिस को खुली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -