'अपने राजा-महाराजाओं के साथ दिल्ली पर चढ़ाई करेगी भाजपा..', केजरीवाल का हमला
'अपने राजा-महाराजाओं के साथ दिल्ली पर चढ़ाई करेगी भाजपा..', केजरीवाल का हमला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) को लेकर सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है। भाजपा के शीर्ष नेताओं के रविवार को दिल्ली में होने वाले रोड शो की तैयारियों के बीच दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा अपने 'राजा-महाराजाओं' के साथ दिल्ली पर आक्रमण करेगी और जनता उन्हें करारा जवाब देगी।

दरअसल, भाजपा चीफ जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत शीर्ष भाजपा नेता दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले शहर में 14 रोड शो में शामिल होंगे। इस पर केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, 'आज बीजेपी दिल्ली पर हमला करने जा रही है। इनके कई राजा-महाराजा अपनी अपनी सेनाएं लेकर चारों तरफ से दिल्ली पर हमला कर रहे हैं, लेकिन जैसे अभी तक दिल्ली के लोगों ने भाजपा और इनके LG के हमलों का वीरता के साथ सामना किया, वैसे ही आज भी दिल्ली की जनता इनको करारा जवाब देगी।' बता दें कि, भाजपा के रोड शो में शामिल होने वाले नेताओं में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा शामिल हैं।

वहीं, दिल्ली भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कुलजीत सिंह चहल ने इसे "सुपर संडे" बताते हुए कहा था कि नड्डा यहां संगम विहार में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, जितेंद्र सिंह और मीनाक्षी लेखी समेत केंद्रीय मंत्री भी विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो में हिस्सा लेंगे। बता दें कि, MCD चुनाव के 250 वार्डों के लिए वोटिंग 4 दिसंबर को होगी और मतगणना 7 दिसंबर को होगी।

'हिंदुओं एक हो जाओ, कान खोल कर सुन लो', आफताब-श्रद्धा केस पर बोलीं साध्वी प्राची

कांग्रेस के कार्यक्रम से बिना किसी कारण हटा दिए गए थरूर, क्या अब भी नाराज़ है गांधी परिवार ?

'शिवाजी पुराने युग की बात, गडकरी हैं नए आदर्श', नए बयान से घिरे राज्यपाल कोश्यारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -