मुस्लिमों के भी हैं भगवान श्री राम ? फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान
मुस्लिमों के भी हैं भगवान श्री राम ? फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला है. अब्दुल्ला ने इस दौरान कहा कि कोई भी धर्म बुरा नहीं होता है. बुरे तो हम इंसान होते हैं. नेशनल कांफ्रेंस (NC) के नेता ने कहा है कि लोगों को बांटने के लिए दूसरी पार्टी के लोग कर रहे हैं कि ‘हिंदू खतरे में है.’ इससे वह लोगों को धार्मिक आधार पर बांटने का प्रयास कर रहे हैं. फारूक ने लोगों से इन बातों पर ध्यान नहीं देने के लिए कहा है. बता दें कि अब्दुल्ला एक दिन पहले पार्टी अध्यक्ष पद से हटने का ऐलान कर चुके हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, अब्दुल्ला जम्मू कश्मीर के अखनूर जिले में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने नाम न लेते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला. अब्दुल्ला ने कहा कि, ‘वह कहेंगे कि हिंदू खतरे में है, मगर मैं आपसे आग्रह करता हूं कि उन लोगों की बातों का शिकार न बनें.’ अब्दुल्ला ने सभा में आगे कहा कि, ‘कोई धर्म बुरा नहीं होता है, सिर्फ हम इंसान बुरे होते हैं.’ इस सभा के दौरान उन्होंने खासतौर पर पाकिस्तान से उनके रिश्तों के बारे में हाल ही में लगे आरोपों पर कहा कि, उन्होंने कभी भी पाकिस्तान से हाथ नहीं मिलाया है.

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि, ‘द नेशनल कॉन्फ्रेंस ने कभी भी पाकिस्तान का समर्थन नहीं किया, जिन्ना मेरे पिता से मिलने आए थे. मगर, हमने उन्हें जॉइन करने से इंकार कर दिया था.’ इस दौरान अब्दुल्ला ने भगवान श्री राम को लेकर कहा कि, ‘भगवान राम सभी के हैं, सिर्फ हिंदू धर्म के लोगों के लिए नहीं है.’ अब्दुल्ला के इस बयान से ऐसा माना जा रहा है, जैसे वे कहना चाहते हों कि श्री राम मुस्लिम समुदाय के भी है।    

जो बाइडन की पोती की शादी, 19वीं मैरिज का गवाह बना व्हाइट हाउस

आज चढ़ेगा गुजरात का सियासी पारा, मोदी-शाह के साथ केजरीवाल भी भरेंगे हुंकार

'अपने राजा-महाराजाओं के साथ दिल्ली पर चढ़ाई करेगी भाजपा..', केजरीवाल का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -