पुष्कर मंदिर के पुजारी पर हमले का वीडियो वायरल

May 29 2018 03:19 PM

पुष्कर : सोमवार को राजस्थान में स्थित प्रसिद्द पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में एक अजीब वाक्या सामने आया है. मंदिर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति ने ब्रह्मा मंदिर के पुजारी पर हमला कर दिया. घटना दोपहर में लगभग 3:15 बजे के आस-पास की. एक व्यक्ति मंदिर में हथियार लेकर घुस गया और उसने पुजारी पर हमला कर दिया. पुजारी को अपनी जान बचाने के लिए मंदिर के गर्भगृह में जाकर छुपना पड़ा.


इस घटना में मंदिर के पुजारी संत महादेव पुरी के हाथ में चोट भी लग गई. यहीं नहीं हथियार लिए मंदिर में घुसा ये व्यक्ति मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं को भी डराता रहा. चौंकाने वाली बात तो ये है कि मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध मारते हुए ये व्यक्ति पुजारी के पास पहुंच गया. इस दौरान हमलावर वयक्ति ब्रह्माजी की प्रतिमा के सामने हथियार लहराता रहा. इस व्यक्ति ने पुजारी को पसाद देने की आड़ में उन पर हमला कर दिया. हमलावर राष्ट्रपति के अपमान से नाराज था.   

 

मंदिर के पुजारी पर हमले का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वायरल हुआ ये वीडियो मंदिर के सीसीटीवी फुटेज का है. हमलावर व्यक्ति को मंदिर के सफाईकर्मियों ने पकड़ कर पुलिस को सौप दिया. इस व्यक्ति की पहचान अशोक मेघवाल के रूप में हुई है. अभी पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है.   

19 साल का ये खिलाड़ी है अफगानिस्तान का सबसे लोकप्रिय नागरिक

16 फरवरी का मोदी का भाषण, 10 मंत्र जो हमेशा आएंगे काम

समुद्र के बीच में कुर्सी लगाकर अपने बेटे के साथ रिलैक्स कर रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस