समुद्र के बीच में कुर्सी लगाकर अपने बेटे के साथ रिलैक्स कर रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
समुद्र के बीच में कुर्सी लगाकर अपने बेटे के साथ रिलैक्स कर रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार लीजा हेडन अपने बेटे के जन्म के बाद से ही उसके साथ सोशल मीडिया पर हर थोड़े दिन में फोटोज शेयर करती ही रहती है. हाल ही में लीजा ने एक बार फिर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो समुद्र के किनारे रिलैक्स करती हुई नजर आ रही हैं. लीजा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. लीजा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि- and if I told you this was Hong Kong ...never ceases to surpris... 

 

and if I told you this was Hong Kong ...never ceases to surprise 

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

लीजा ने समुद्र के पानी के बीच में एक कुर्सी लगा रखी है जिस पर वो अपने बेटे के साथ रिलैक्स मूड में नजर आ रही है. लीजा का बेटा भी अपनी माँ की बाहों में लिपटे हुए नजर आ रहा है. इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे है. बिकिनी पहने लीजा भी काफी हॉट लग रही है. बेटे के जन्म के बाद भी लीजा की हॉटनेस बरक़रार ही है. लीजा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

वैसे इससे पहले भी लीजा ने एक फोटो शेयर किया था जिसमे वो उनके बेटे के साथ पानी के अंदर नजर आ रही थी. जी हाँ.... लीजा ने अपने छोटे-से बेटे के साथ अंडरवाटर फोटो शूट कराया था जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था. लीजा का बेटा अभी एक साल का ही है. क्यूटनेस के मामले भी लीजा का बेटा बाकि के स्टारकिड्स को टक्कर देता है. आपको बता दें लीजा ने साल 2016 के अक्टूबर में डीनो लालवानी से शादी की थी.

सनी लियोनी के बाद अब इस पोर्न स्टार की हो रही है बॉलीवुड में एंट्री

फिरंगी बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा

घोड़े के साथ ये क्या कर रही हैं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -