19 साल का ये खिलाड़ी है अफगानिस्तान का सबसे लोकप्रिय नागरिक

नई दिल्ली, (न्यूज़ट्रैक) : आईपीएल 2018 में अपनी फिरकी गेंदबाजी से हर किसी को अपना कायल बनाने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के 19 वर्षीय खिलाड़ी राशिद ख़ान ने आईपीएल समापन के बाद एक बड़ा बयान दिया हैं. उनके इस बयान ने हर जगह सनसनी मचा दी हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि वे अब अफगानिस्तान में राष्ट्रपति के बाद अबसे लोकप्रिय नागरिक हैं. बता दे कि राशिद ख़ान मूल रूप से अफगानिस्तान के खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक मुझे पता है, देश के राष्ट्रपति के बाद शायद मैं वह व्यक्ति हूं जो अफगानिस्तान में सबसे लोकप्रिय हैं.

आईपीएल 2018 में राशिद ख़ान का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा हैं. उन्होंने आईपीएल 2018 में कुल 17 मुकाबले खेले. और इस दौरान उनके खाते में 21 विकेट आए. वे आईपीएल 11 में सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर रहे. उन्होंने अपनी दमदार गेंदबाजी से आईपीएल में क्रिकेट जगत के बड़े से बड़े दिग्गजों के विकेट चटकाए. 

बता दे कि इससे पहले भारतीय प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर मांग की थी कि राशिद ख़ान को भारतीय नागरिकता प्रदान की जाए. इस पर अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा था कि, 'अफगानिस्तान को अपने हीरो राशिद खान पर गर्व है. मैं भारतीय दोस्तों का अफगानी खिलाड़ियों को अपने खेल का जौहर दिखाने के लिए इतना बड़ा प्लेटफॉर्म देने पर तहेदिल से आभारी हूं. हम अपने हीरो को नहीं दे सकते. इसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी कहा था कि पीएम मोदी और शाहरुख़ ख़ान को ले जाओ. लेकिन राशिद ख़ान को दे दो 

IPL 2018 : राशिद के बदले मे उठी मोदी और शाहरुख़ को ले जाने की मांग

हार के बाद छलका गब्बर का दर्द, दिया करोड़ों भारतीयों का दिल खुश करने वाला बयान

IPL 2018 FINAL LIVE : वॉटसन का तूफ़ानी शतक, चेन्नई ने तीसरी बार किया ख़िताब पर कब्जा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -