स्वाति मालीवाल के घर पर हमला, साजिद खान के कारण मिल रहीं 'बलात्कार' की धमकियां
स्वाति मालीवाल के घर पर हमला, साजिद खान के कारण मिल रहीं 'बलात्कार' की धमकियां
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घटना आज यानि सोमवार (17 अक्टूबर) सुबह की है। हालांकि, हमले के दौरान स्वाति मालीवाल और उनकी मां घर पर मौजूद नहीं थीं। रिपोर्ट के अनुसार, हमलावरों ने उनके घर के बाहर खड़ी गाड़ी तोड़ दी और घर में घुसने का भी प्रयास किया। वहीं, DCW अध्यक्ष ने कहा है कि वह इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से करेंगी। हालांकि, हमलावर की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

 

स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया। मेरी और मेरी मां की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की। शुक्र है मैं और मेरी मां दोनो घर पर नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता! कुछ भी करलो, मैं डरूंगी नहीं। दिल्ली पुलिस को कम्प्लेन कर रही हूं।' बता दें कि, स्वाति मालीवाल ने इससे पहले पुलिस में शिकायत की थी कि उन्हें बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने बताया था कि मुझे MeToo पीड़ितों का समर्थन करने के लिए दुष्कर्म की धमकियां मिल रही हैं। बता दें कि स्वाति मालीवाल को गत वर्ष फिर से दिल्ली महिला आयोग (DCW) का अध्यक्ष बनाया गया था।

स्वाति मालीवाल ने आज हुए हमले की शिकायत दिल्ली पुलिस से कर दी है। स्वाति का कहना है कि जब से उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई है, तब से ही उन्हें विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से धमकियां मिल रही हैं, इनमे बलात्कार कि धमकियाँ भी शामिल हैं। 

साजिद खान के खिलाफ आवाज़ उठाने पर स्वाति को मिली धमकी :-

इससे पहले स्वाति ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'जब से #SajidKhan को Big Boss से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। ज़ाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें!' स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट के साथ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं। इनमें स्वाति के लिए आपत्तिजनक भाषा लिखी गई है। एक मैसेज में लिखा है कि बिग बॉस से निकलने के बाद साजिद खान तुम्हारा बलात्कार कर देगा। 

DCW चीफ स्वाति मालीवाल ने 10 अक्टूबर को ट्वीट करते हुए बताया था कि उन्होंने अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा था कि, साजिद खान के ख़िलाफ़ 10 महिलाओं ने #MeToo अभियान के दौरान यौन शोषण के इल्जाम लगाए थे। ये सभी आरोप साजिद की घिनौनी मानसिकता को दर्शाते है। अब ऐसे आदमी को Bigg Boss में जगह दी गयी है, जो कि पूरी तरह ग़लत है। मैंने  @ianuragthakur जी को पत्र लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटवाएं! 

शिंदे की नई पार्टी के चुनाव चिह्न पर मचा बवाल, सिख समुदाय ने जताई आपत्ति

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को फिर लगा गिरफ्तारी का डर, ट्वीट कर कही ये बात

'मुझे कोई शर्म नहीं..', गांधी परिवार का 'रिमोट कंट्रोल' बनने के सवाल पर बोले खड़गे

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -