शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को फिर लगा गिरफ्तारी का डर, ट्वीट कर कही ये बात
शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को फिर लगा गिरफ्तारी का डर, ट्वीट कर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। इसके लिए भाजपा ने CBI के माध्यम से जाल बुन दिया है। सिसोदिया का दावा है कि उनके खिलाफ पूरी तरह से फर्जी केस बनाया गया है। यह केस सिर्फ उन्हें गुजरात जाने से रोकने के लिए और अरेस्ट करने के लिए है। सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें आगामी दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना है, मगर ये लोग (भाजपा) गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं। ऐसे में यह नहीं चाहते कि वह गुजरात पहुंचे।

सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘जब जब मैं गुजरात गया, मैंने गुजरात के लोगों को यही कहा कि हम गुजरात में भी आपके बच्चों के लिए दिल्ली जैसे बेहतरीन स्कूल बनायेंगे। लोग काफी खुश हैं। किन्तु, ये लोग नहीं चाहते कि गुजरात में भी अच्छे स्कूल बनें, गुजरात के लोग भी पढ़ें और तरक्की करें।’ बता दें कि मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले कि जांच कर रही CBI ने पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। इससे पहले मनीष सिसोदिया ने भी दावा किया था कि मामले की जांच में वह CBI को पूरा सहयोग करेंगे।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मेरे ख़िलाफ़ पूरी तरह से फ़र्ज़ी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ़्तार करने की है। मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं। इनका मक़सद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है।' 

केजरीवाल ने सिसोदिया को बताया भगत सिंह:-

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया की तुलना शहीद-ए-आज़म भगत सिंह से कर दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि जेल की सलाखें और फांसी का फंदा भगत सिंह के बुलंद इरादों को डिगा नहीं पाए। ये आजादी की दूसरी लड़ाई है। केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन आज के भगत सिंह हैं। 75 वर्षों के बाद देश को एक शिक्षा मंत्री मिला जिसने गरीबों को अच्छी शिक्षा देकर सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी। करोड़ों गरीबों की दुआएं मनीष सिसोदिया के साथ हैं। बता दें कि, इससे पहले केजरीवाल ने अपने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए भी पद्मविभूषण माँगा था। जैन, मनी लॉन्डरिंग मामले में बीते 4 महीने से जेल में हैं, उन्हें जमानत तक नहीं मिल रही है। ED के सवालों से बचने के लिए सत्येंद्र जैन ये भी कह चुके हैं कि मेरी याददाश्त जा चुकी है और मुझे कुछ याद नहीं। अब देखना ये है कि, मनीष सिसोदिया से पूछताछ में क्या निकलकर सामने आता है।      

'मुझे कोई शर्म नहीं..', गांधी परिवार का 'रिमोट कंट्रोल' बनने के सवाल पर बोले खड़गे

अध्यक्ष चुनाव: गांधी परिवार को चाहिए 'जी हुजूर', बस इसी की सजा पाएंगे शशि थरूर !

खड़गे या थरूर, कौन होगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष ? मतदान आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -