'मुझे कोई शर्म नहीं..', गांधी परिवार का 'रिमोट कंट्रोल' बनने के सवाल पर बोले खड़गे
'मुझे कोई शर्म नहीं..', गांधी परिवार का 'रिमोट कंट्रोल' बनने के सवाल पर बोले खड़गे
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है। 22 वर्षों के लम्बे अंतराल के बाद बाद पार्टी में इस पद के लिए चुनाव हो रहा है। कांग्रेस के लोकसभा सांसद नेता शशि थरूर और वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे इस चुनाव में प्रत्याशी हैं। दोनों ही नेता देश के कई हिस्सों में घूमें और कार्यकर्ताओं से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। बता दें कि, खड़गे पर गांधी परिवार के ‘रिमोट कंट्रोल’ की तरह काम करेने का आरोप लगता रहा है। इस सवाल पर अब खगड़े ने कहा है कि यदि वह अध्यक्ष बनते हैं तो उन्हें पार्टी के मामलों में गांधी परिवार की सलाह और सहयोग लेने में कोई शर्म नहीं होगी

कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि यदि वह अध्यक्ष बनते हैं तो उन्हें पार्टी के मामलों में गांधी परिवार की सलाह और सहयोग लेने में कोई शर्म नहीं होगी, क्योंकि उस परिवार ने काफी संघर्ष किया है और पार्टी के विकास में अपनी ताकत लगाई है। खड़गे से उन चर्चाओं के संबंध में सवाल किया गया कि उनके अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) अध्यक्ष बनने पर रिमोट कंट्रोल गांधी परिवार के हाथ में होगा।

खड़गे ने आगे कहा कि, विपक्षी दल ऐसी बातें कहते रहते हैं, क्योंकि उनके पास कहने के लिए और कुछ नहीं है। भाजपा इस तरह के अभियान में शामिल है और दूसरे लोग इसका अनुसरण करते हैं। सोनिया गांधी ने संगठन में 20 वर्षों तक काम किया है। राहुल गांधी भी अध्यक्ष थे। उन्होंने पार्टी के लिए संघर्ष किया है और इसकी उन्नति के लिए अपनी ताकत लगाई है। प्रेस वालों से बात करते हुए खड़गे ने इस बात पर प्रकाश डाला कि नेहरू-गांधी परिवार ने इस देश के लिए जवाहरलाल नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी और राजीव गांधी से लेकर सोनिया गांधी तक काफी योगदान और बलिदान दिया है।

ब्लूटूथ लगाया, ऊपर 'हिजाब' पहना और देने लगीं परीक्षा, जब रोका तो बना दिया मजहबी मुद्दा

खड़गे या थरूर, कौन होगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष ? मतदान आज

Honda City ने एक्टिवा को मारी ऐसी टक्कर कि, कई फीट ऊपर उछले तीन लोग, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -