कांग्रेस के 'राज' में कांग्रेस MLA पर ही हुआ हमला, विधायक बोले- 'वो मेरी हत्या करवा देंगे'
कांग्रेस के 'राज' में कांग्रेस MLA पर ही हुआ हमला, विधायक बोले- 'वो मेरी हत्या करवा देंगे'
Share:

जयपुर: राजस्थान और पंजाब की तरह ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस में भी अंतरकलह जारी है। सीएम भूपेश बघेल और उनके मंत्रिमंडल में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की बीच पर्दे के पीछे रस्साकशी चल रही है। ऐसे में कांग्रेस MLA बृहस्पति सिंह ने सिंहदेव पर आरोप लगाकर राज्य का सियासी पारा चढ़ा दिया है। बलरामपुर जिले के रामनुजगंज से MLA बृहस्पति सिंह ने अपने काफिले पर हमले के लिए सिंहदेव को जिम्मेदार बताया है।

कांग्रेस MLA ने अपनी जान को खतरा बताते हुए आरोप लगाया है कि ‘महाराज’ उनकी हत्या करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि, 'यदि मुझे मारकर सिंहदेव सीएम बन सकते हैं तो उन्हें यह पद दे दिया जाना चाहिए।' उन्होंने कहा कि टीएस सिंह सिंहदेव कांग्रेस के दूसरे विधायकों का लगातार अपमान करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी के समक्ष उठाएँगे औऱ विधायक दल की बैठक में भी इस बात को रखेंगे। बृहस्पति सिंह ने कहा कि, 'छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया, विधानसभा स्पीकर, उपाध्यक्ष से शिकायत कर मामले में कार्रवाई की माँग करूँगा।'

रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार (24 जुलाई 2021) को सरगुजा में MLA के काफिले पर हमला किया गया था। उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए थे और उनके सुरक्षाकर्मियों के साथ भी मारपीट की गई थी। पुलिस ने घटना के सिलसिले में तीन लोगों को अरेस्ट भी किया है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “हमने कुछ लोगों के खिलाफ अत्याचार अधिनियम और अन्य संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज की है। हम मामले की जाँच कर रहे हैं।”

बधाई हो केजरीवाल सरकार ! दिल्ली में दौड़ रही DTC की 99% बसों की उम्र हुई पूरी

मलेशियाई संसद वायरस के लंबे अंतराल के बाद होगी शुरू

आमिर हायेक ने यूएई में इस्राइल के पहले राजदूत को पाइपलाइन डील स्टॉल के रूप में किया नियुक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -