बंगाल में अब 'केंद्रीय मंत्री' के काफिले पर हमला, मुरलीधरन ने वीडियो जारी कर बताई व्यथा
बंगाल में अब 'केंद्रीय मंत्री' के काफिले पर हमला, मुरलीधरन ने वीडियो जारी कर बताई व्यथा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद से हिंसा का दौर जारी है। इस बीच पश्चिम मिदनापुर में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर कुछ लोगों द्वारा हमला किए जाने की खबर सामने आ रही है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है।

केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'TMC के गुंडों ने पश्चिम मिदनापुर में मेरे काफिले पर हमला किया, खिड़कियों को तोड़ा, निजी कर्मचारियों पर हमला किया। मैं मेरी यात्रा को कम कर रहा हूं।'  बता दें कि बंगाल में जारी हिंसा की छानबीन के लिए आज गृह मंत्रालय के अधिकारियों की चर सदस्यीय टीम बंगाल पहुंची है। अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि सूबे में चुनाव के बाद हिंसा पर वास्तविक स्थिति का आकलन करने के लिए एक अतिरिक्त सचिव रैंक के अधिकारी की अगुवाई में चार सदस्यीय टीम पश्चिम बंगाल के लिए रवाना की गई है।

यह टीम बंगाल में बिगड़ती हिंसा की स्थिति का आकलन करेगी और केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारियों के समक्ष इसकी विस्तृत रिपोर्ट पेश करेगी। बता दें कि गृह मंत्रालय ने राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर पश्चिम बंगाल के गवर्नर से भी रिपोर्ट मांगी है।

 

बढ़ते कोरोना मामलों के बीच, WHO ने अमरीका में कोविड वैक्सीनेशन को लेकर कही ये बात

फिलिस्तीन विधान सभा चुनाव के लिए तय की जाएगी तारीख

इजरायल के राष्ट्रपति ने नेतन्याहू के प्रतिद्वंद्वी यार लिपिड को सरकार बनाने के लिए चुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -