इस अभिनेत्री की कम उम्र में होगी थी शादी, अब कर रही हैं जुड़वा बच्चों की परवरिश
इस अभिनेत्री की कम उम्र में होगी थी शादी, अब कर रही हैं जुड़वा बच्चों की परवरिश
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी के सितारें अपनी मर्जी से शादी करना पसंद करते हैं और ज्यादातर कपल्स एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहकर शादी करते हैं, क्योंकि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान जाते हैं, लेकिन इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस की 16 की उम्र में शादी हो गई थी. जी हां, टीवी सितारों में शामिल उर्वशी ढोलकिया की 16 की उम्र में शादी हो गई थी और 17 साल की उम्र में इन्होंने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था, उर्वशी बहुत सारे धारावाहिक सीरियलों में काम कर चुकी हैं और उनकी एक्टिंग को काफी सराहना मिलती है.

बता दें की उर्वशी और उनके पति सचिन गौरव के बीच में बहुत ज्यादा प्यार था, लेकिन 17 साल की उम्र में उर्वशी को जुड़वा बच्चे हुए और उनके घर में दो बेटे पैदा होने की वजह से उर्वशी और सचिन के बीच में दूरियां पैदा होने लगी, इसलिए दोनों के बीच में तलाक हो गया, लेकिन उर्वशी ने अपने बेटों की परवरिश खुद की. उर्वशी ढोलकिया काफी सुंदर हैं और वह अपनी खूबसूरती से कई लोगों के दिलों को आकर्षित कर लेती हैं, उर्वशी ढोलकिया ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाई हुई है और वह काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं.

जानकारी के लिए बता दें की उर्वशी ढोलकिया टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 6' की विजेता भी रह चुकी हैं और उन्होंने धारावाहिक सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' मैं कोमोलिका बसु का अहम किरदार बहुत ही अच्छे से निभाया है.

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

दीपिका कक्कड़ ने घर में रहकर शोएब इब्राहिम के लिए किया यह काम

सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बाद रजनीकांत ने कही यह बात

Naagin 4 : शकाला बताएगी बृन्दा को मान्यता की मौत का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -