हैरतंअगेज! पति-पत्नी के झगड़े के बीच फिर सूली चढ़ा मासूम, माँ ने ही कर डाली अपने बेटे की हत्या
हैरतंअगेज! पति-पत्नी के झगड़े के बीच फिर सूली चढ़ा मासूम, माँ ने ही कर डाली अपने बेटे की हत्या
Share:

अनूपपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां कोतमा तहसील में चरित्र पर शंका करने पर पति से खफा एक महिला ने अपने डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। मामला बिजुरी थाना इलाके मौजूद माइंस कॉलोनी का है। पुलिस ने अपराधी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

वही एडिशनल एसपी अभिषेक राजन के अनुसार, संजीत पंडित बिजुरी एवं छत्तीसगढ़ में ठेकेदारी का काम करता है। परिवार में पत्नी पुष्पा एवं 2 बेटे हैं। छोटे बेटे अविनाश की आयु डेढ़ वर्ष है। इसी बच्चे को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। संजीत इस बच्चे को अपना नहीं मानता था। कुछ दिनों से दोनों में लड़ाई अधिक बढ़ी तो संजीत ने पत्नी पुष्पा को उसके पीहर ले जाकर बच्चे का DNA जाँच कराने की बात की। इस बात से खफा पुष्पा ने रात लगभग 11 बजे अपने मासूम बेटे का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया।

वही ASP अभिषेक राजन ने बताया कि रात में बेटे को अचेत अवस्था में देखकर संजीत उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचा, जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। हॉस्पिटल से प्राप्त हुई खबर पर पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम कराया तो उसकी रिपोर्ट में मौत की वजह दम घुटना निकली। घर में इन दोनों के अतिरिक्त कोई नहीं था तो इन्हीं पर शक हुआ तथा पूछताछ में मां ने घटना करना कबूल कर लिया। पुलिस ने इसके पश्चात् पुष्पा को गिरफ्तार कर लिया है। पति-पत्नी के झगड़े में ना सिर्फ डेढ़ वर्षीय मासूम की जान चली गई बल्कि पूरा परिवार भी बिखर गया। मामले को लेकर क्षेत्र में मातम की स्थिति है।

अनिल देशमुख ने विशेष सीबीआई अदालत के आदेश के खिलाफ याचिका दायर की

पार्सल के लिए आई 97 तलवारे, देखकर अधिकारी भी रह गए दंग, जाँच में जुटी पुलिस

मॉल के वॉशरूम में मिला शव, पुलिस के आते ही खड़ा हो गया युवक, देखकर लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -