मॉल के वॉशरूम में मिला शव, पुलिस के आते ही खड़ा हो गया युवक, देखकर लोग हुए हैरान
मॉल के वॉशरूम में मिला शव, पुलिस के आते ही खड़ा हो गया युवक, देखकर लोग हुए हैरान
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर मौजूद एक मॉल के वॉशरूम में एक शख्स की संदिग्ध स्थिति में पड़े होने की खबर से बवाल मच गया। वॉशरूम में संदिग्ध स्थिति में पड़े शख्स को सबसे पहले सफाई कर्मियों ने देखा था। तत्पश्चात, उन्होंने लोगों को खबर दी। इसके बाद पूरे मॉल में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। दरअसल, घटना को लेकर पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि मॉल के वॉशरूम में एक शख्स का शव पड़ा हुआ है। पुलिस आनन-फानन में मॉल पहुंचती है तथा उसे वहां वॉशरूम में एक शख्स जमीन पर गिरा हुआ मिला। पुलिस को लगा कि घटना संदेहास्पद है इसलिए फॉरेंसिक टीम को खबर दी जाने लगी। किन्तु फॉरेंसिक टीम के आने से पहले ही वॉशरूम में लेटा हुआ शख्स उठ खड़ा हुआ। शख्स के होश में आने के पश्चात पुलिस उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर गई।

वही प्राप्त हुई खबर के अनुसार, इस शख्स का नाम राहुल कुमार है। वह सोमवार को अपने मित्रों के साथ फिल्म देखने के लिए मॉल आया था। जब राहुल अपने मित्रों के साथ फिल्म देख रहा था तभी वह अपने दोस्तों से जरुरी काम होने की बात कहकर फिल्म के बीच से ही बाहर निकल गया। राहुल के दोनों मित्र जब फिल्म देखकर बाहर निकले, तब उनको राहुल कहीं नहीं मिला। प्रातः तक राहुल कुमार के दोस्त उसे तलाशते रहे, मगर वह कहीं नहीं मिला। राहुल के मित्रों ने मॉल कर्मियों से भी सहायता मांगी मगर उनकी तरफ से उनको कोई मदद नहीं मिली। मंगलवार प्रातः जब वॉशरूम की साफ सफाई करने वाले लोग पहुंचे। तब उन्होंने राहुल को वॉशरूम में गिरा हुआ देख उन्होंने लोगों को इसकी खबर दी। 

दूसरी ओर मॉल के कुछ गार्ड्स दबंगई दिखाने लगे। राहुल के दोनों मित्र जो उसे रात भर तलाशने में परेशान रहे। उन्हें पुलिस के निकलते ही मॉल के गार्ड्स ने भीतर ही बंद कर दिया। उनके आधार कार्ड रख लिए गए। यह बोल कर कि जब तक प्रबंधक का कोई अधिकारी नहीं आएगा। तब तक आप दोनों को यहीं रहना होगा। दोनों लड़के अपने दोस्त के पास जाने के लिए गुहार लगाते रहे मगर गार्ड्स उन्हें जाने नहीं दे रहे थे। फिलहाल, लालपुर पुलिस और बेहोश पड़े राहुल के बयान के पश्चात् दोनों लड़कों को मॉल से छुड़ाया गया। पुलिस राहुल और उनके मित्रों से पूछताछ कर रही है कि कहीं रात में कोई नशीली पदार्थ का सेवन तो नहीं किया। उनको टेस्ट के लिए रिम्स हॉस्पिटल भेजा गया है। 

सेना में जल्द शुरू होगी 'टूर ऑफ ड्यूटी' योजना, 3 साल की होगी नौकरी; जानें नियम और शर्तें

भारतीय पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि अमेरिका, जर्मनी और अन्य की तुलना में कम: पुरी

भारत-ऑस्ट्रेलिया व्यापार समझौते पर बोले पीयूष गोयल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -