विधानसभा चुनाव: आज केरल पहुंचेंगे राहुल गांधी, करेंगे दो-दिवसीय दौरा
विधानसभा चुनाव: आज केरल पहुंचेंगे राहुल गांधी, करेंगे दो-दिवसीय दौरा
Share:

आगामी 22 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के दिग्गज राहुल गांधी आज यानी 22 मार्च को केरल पहुंचेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी सेंट टेरेसा कॉलेज में छात्रों के साथ बातचीत करेंगे, उसके बाद वाइपेन में गोश्री जंक्शन पर और बाद में फोर्ट कोच्चि में वेल्ली जंक्शन पर एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाने वाला है। 

गांधी पट्टनक्कड़, अलापुझा, चेप्पड़, हरिपद और कयाकमुलम में कोने की बैठकों को भी संबोधित करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार, मंगलवार को वह कोट्टायम पहुंचेंगे, जहां वह कोट्टायम, पुथुपल्ली, कांजीरापल्ली, पाला, पीरवोम, कुन्नथुनाद, मुवत्तुपुधा, पेरुम्बावूर और अंगमाली निर्वाचन क्षेत्रों में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे। 

यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (UDF) का नेतृत्व करने वाली कांग्रेस, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML), केरल कांग्रेस (जोसेफ) और रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (RSP) के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ रही है। यूडीएफ को मण्डी सी। कप्पन के नेतृत्व वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस केरल का भी समर्थन प्राप्त है, जिसने हाल ही में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के साथ संबंध तोड़ लिए थे - सीपीआई-एम के नेतृत्व वाले वाम लोकतांत्रिक मोर्चे (एलडीएफ) का एक हिस्सा हो सकते है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे 'जल शक्ति अभियान' का शुभारंभ

बेटी संग नजर आए विरूष्का, विराट ने किया कुछ ऐसा कि फैंस कर रहे तारीफ़

आज इन राशिवालों के लिए दुखदाई हो सकता है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -