बेटी संग नजर आए विरूष्का, विराट ने किया कुछ ऐसा कि फैंस कर रहे तारीफ़
बेटी संग नजर आए विरूष्का, विराट ने किया कुछ ऐसा कि फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल हाल ही में इस कपल को अपनी बेटी के साथ गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट पर देखा गया यहाँ विराट कोहली पिता का फर्ज निभाते दिखे। आप देख सकते हैं इस फोटो में अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को लेकर आगे चल रही हैं और विराट कोहली लगेज और बैग लेकर पीछे चल रहे हैं। अब यह तस्वीर इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो के माध्यम से विराट कोहली ने एक बार सभी का दिल जीत लिया है। फैंस विराट की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@virushka__addicted)

बीते दिनों ही अहमदाबाद में टूर्नामेंट की समाप्ति के बाद अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका को फैंस ने एयरपोर्ट पर क्लिक किया। आप जानते ही होंगे इस कपल को जनवरी 2021 में बेटी हुई है। तस्वीर में देख सकते हैं विराट कोहली को बेबी कार सीट और लगेज लेकर अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आते हुए देखा गया इस दौरान हाल ही में मां बनी अनुष्का शर्मा बेटी को लेकर चलते नजर आईं। इस दौरान दोनों सेफ्टी मेजर और मास्क के साथ नजर आए। वैसे इस दौरान अनुष्का ने पीला कलर का टॉप पहना था और नीले कलर की जींस पहन रखी थी। इसी के साथ ही उन्होंने अपने बाल बांध रखे थे। अब बात करें विराट कोहली के बारे में तो उन्होंने ब्लू कलर की जर्सी और ब्लू कलर का ट्रैक पैंट पहना था।

इस दौरान उन्होंने टोपी भी लगा रखी थी। आप देख सकते हैं वह दो बैग और बच्ची का लगेज लेकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे वामिका के जन्म के बाद यह दूसरी बार है, जब सभी साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों ने बेटी के जन्म के बाद मीडिया से निवेदन किया था कि उनकी बच्ची की तस्वीरें ना खींचे। इसी के साथ उन्होंने मीडियावालों के लिए एक नोट भी लिखा था। जी दरअसल दोनों नहीं चाहते थे कि उनकी बच्ची को अभी दुनिया के सामने लाया जाए।

CM तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर अदनान सामी ने किया ऐसा ट्वीट कि हँसते रह गए लोग

महाराष्ट्र में हुआ कोरोना विस्फोट, बीते 24 घंटे में मिले 30535 नए मामले

आज इन राशिवालों के लिए दुखदाई हो सकता है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -